देवी मंदिर में विद्युत सज्जा कर रहा इलेक्ट्रिशियन करंट की चपेट में आया, मौत

उज्जैन, अग्निपथ। भैरवगढ़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सोडंग के देवी मंदिर में विद्युत सज्जा कर रहा इलेक्ट्रिशियन करंट की चपेट में आ गया। ऊंचाई से गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया भैरवनाला का रहने वाला पुष्कर पिता यशवंत माली उम्र 30 साल इलेक्ट्रिशियन का काम करता था।

नवरात्रि के दौरान ग्राम सोड़ंग स्थित देवी मंदिर में वह अपने दो साथियों के साथ विद्युत सज्जा का काम कर रहा था। मंदिर पर लाइट लगाते पुष्कर करंट की चपेट में आ गया। ऊंचाई से नीचे गिरने से उसके सिर में गंभीर चोंट लगी और उसकी मौत हो गई।

साथी तत्काल उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। बताया जाता है कि युवक के तीन बच्चे हैं तथा वह परिवार में एकमात्र कमाने वाला व्यक्ति था।

दो नाबालिग और एक युवती लापता

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल थाना क्षेत्र से नाबालिग और युवती एवं चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र से एक नाबालिग बालिका लापता हो गई है। पुलिस दो मामलों में अपहरण और एक मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस लापता बालिका और युवती की तलाश में जुटी हुई है।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया भूखी माता के पास ईंट भट्टे पर रहने वाली 19 वर्षीय युवती 30 सितंबर की रात अपनी मां के साथ सो रही थी। उसके पिता घर के बाहर सो रहे थे। सुबह 5 बजे जब पिता ने उठकर देखा तो बेटी मां के पास नहीं मिली। उन्होंने परिजनों के साथ बेटी की सब जगह तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर बेटी के लापता होने की सूचना पुलिस को दी।

गुटखा खाने से मना किया तो चली गई 12 साल की बच्ची

महाकाल क्षेत्र में रूद्राक्ष की माला बेचने वाली 12 वर्षीय छात्रा भी दो दिन से लापता है। परिजन ने उसकी गुमशुदगी महाकाल थाने में दर्ज कराई है। बालिका की मां ने पुलिस को बताया कि बच्ची विमल गुटखा खा रही थी इसलिए उसे थप्पड़ मार दिया था। इसी बात से नाराज होकर बालिका कहीं चली गई। वह दो दिन से लापता है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

इधर 15 साल की बालिका लापता

चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र स्थित गायत्री नगर में रहने वाली 15 साल की बालिका लापता है। पुलिस ने बालिका के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की है। सब इंस्पेक्टर एसएस मंडलोई ने बताया गायत्री नगर में रहने वाले मोहनलाल मालवीय की बच्ची घर से लापता हो गई है। मंगलवार को माता-पिता मजदूरी के लिए गए थे। इस दौरान बच्ची घर पर अकेली थी। जब वे शाम को घर वापस आए तो वह नहीं मिली। बच्ची को सब जगह खोजने के बाद परिजन थाने पहुंचे। पिता ने पुलिस को बताया कि उन्हें मिस्त्री के साथ काम करने वाले एक युवक पर शक है कि वह उसे बहलाफुसलाकर ले गया है।

Next Post

बच्चों के झगड़े में बढ़ा विवाद, दो युवकों ने घर में घुसकर पड़ोसी को लाठी-डंडे से पीटा

Wed Oct 2 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। पंवासा थाना क्षेत्र स्थित त्रिवेदी कॉलोनी में बच्चों के झगड़े में बड़ों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढा कि दो युवकों ने पड़ोसी को घर में घुसकर लाठी डंडे से पीट दिया। पुलिस ने बीएनएस की धारा 333 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामला […]