जिला बदर बदमाश लूट की झूठी रिपोर्ट लिखाने पहुंचा

मामला लेन-देन का निकला, पुलिस ने उसे ही गिरफ्तार कर जेल भेजा

उज्जैन, अग्निपथ। एक पुराना बदमाश अपने साथ हुई लूट की वारदात की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए बुधवार को नीलगंगा थाने पहुंचा। बाद में पता चला कि वो खुद पुराना बदमाश है और जिला बदर है। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया जिला बदर बदमाश गोवर्धन उर्फ मंत्री पिता गुलाब परमार बुधवार दोपहर नीलगंगा थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि लालपुल क्षेत्र में तीन युवकों ने उसके साथ लूट की वारदात की है। पुलिस को उसने आरोपियों के नाम भी बताए। जब आरोपियों को पुलिस पकडकऱ थाने पर लेकर आई तो उन्होंने बताया कि गोवर्धन को शिक्षा विभाग का काम कराने के बदले उन्होंने 28 हजार रुपए दिए थे। उसने वह काम भी नहीं कराया और रुपए लेकर लापता हो गया।इसलिए उसे बातचीत करने के लिए लालपुल के नीचे बुलाया था।

जब उससे रुपए वापस करने के लिए बोला तो गाली-गलोज करने लगा।तीनों युवकों ने पुलिस को बताया कि गोवर्धन आदतन अपराधी है। उसे 6 अगस्त 2024 को कलेक्टर ने 6 माह के लिए जिला बदर किया है। पुलिस ने युवकों द्वारा दी गई जानकारी की जांच की तो बात सही निकली। गोवर्धन को जिले के सीमावर्ती शहर इंदौर, शाजापुर, देवास, मंदसौर, धार और आगर मालवा से निष्कासित किया था। पुलिस ने जिलाबदर का उल्लंघन करने पर गोवर्धन को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

13 से अधिक अपराध दर्ज है

पुलिस ने बताया एक पैर से दिव्यांग गोवर्धन के खिलाफ विभिन्न थानों में 13 से अधिक अपराध पंजीबद्ध हैं। उस पर तराना थाने में मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा जैसे मामले भी दर्ज है।उसकी आपराधिक गतिविधियों के चलते उसे जिला बदर किया गया था।

खाली हो रहे जिला अस्पताल भवन के डायलिसिस विभाग में चोरी की वारदात

उज्जैन, अग्निपथ। आगर रोड़ स्थित पुराने जिला अस्पताल भवन के डायलिसिस विभाग में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात चोरी की वारदात हो गई।अज्ञात बदमाश खिडक़ी तोडक़र डायलिसिस इकाई में रखा सामान चुराकर ले गए।

गुरुवार सुबह नर्स किसी काम से वहां पहुंची तो घटना का पता चला। सिविल सर्जन अजय दिवाकर ने बताया अज्ञात बदमाश चोरी की नीयत से घुसे थे। खिडक़ी टूटी हुई मिली है हालांकि कोई सामान चोरी नहीं हुआ है बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे के तार खींचकर कैमरे तोडऩे की भी कोशिश की है। इसकी शिकायत पुलिस थाना कोतवाली को कर दी गई है।

पुलिस से सुरक्षा व्यवस्था के लिए भी अपील की है। पुलिस ने बताया जिला अस्पताल के पुराने भवन के डायलिसिस यूनिट में चोरी की वारदात हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपियों को पकडऩे के प्रयास जारी है।

Next Post

केनरा बैंक में अव्यवस्थाओं का आलम, सुबह से दोपहर तक नहीं हुआ काम

Thu Oct 3 , 2024
बिजली गुल होने के कारण स्टाफ बैठा रहा, एक इनवर्टर तक नहीं बैंक में उज्जैन, अग्निपथ। इस हाईटेक जमाने में जहां लोग नेट बैंकिंग से लेकर सभी काम मोबाइल पर कर रहे हैं, वहीं कई बैंकों का यह हाल है कि यहां पर ग्राहक आता है तो उसको अव्यवस्थाओं के […]