खड़े ट्रक को ट्राले ने टक्कर मारी, सडक़ पर सो रहे युवक की मौत

उज्जैन, अग्निपथ। देवास रोड़ स्थित ग्राम चंदेसरा के पास खड़े ट्रक को पीछे से आए ट्राले ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक के आगे सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई। ड्राइवर और ट्राले का चालक भी घायल है। पुलिस ने बताया हादसा चंदेसरा के पास हुआ। प्रकाश पिता नागेश्वर उम्र 47 वर्ष निवासी धार नाका महू ट्रक में चावल भरकर कटनी से उज्जैन आ रहा था।

चंदेसरा के पास ट्रक खराब हो गया तो उसने ट्रक को सडक़ की साइड में खड़ा कर मालिक को सूचना दी। इस पर ट्रक मालिक का रिश्तेदार किशोर सिंह जादौन चंदेसरा में ड्राइवर के पास पहुंचा। रात अधिक होने के कारण मैकेनिक ने सुबह ट्रक सुधारने की बात कही। इस पर ड्राइवर ट्रक के कैबिन में सो गया और किशोर ट्रक के आगे सडक़ पर सो गया।

सोमवार सुबह करीब 4 बजे केले से भरा ट्रक तेज रफ्तार से देवास की तरफ से आया। जिसने खड़े ट्रक में पीछे से तेज टक्कर मार दी। नतीजतन चावल से भरा ट्रक आगे बढ़ा और किशोर को रौंद दिया। उधर ड्राइवर ट्रक के कैबिन से गिरकर घायल हो गया। दुर्घटना में कैले से भरे ट्रक का ड्राइवर विजेंद्र भी घायल हो गया। विजेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह भुसावल से ट्रक में कैले भरकर जयपुर जा रहा था। दोनों घायलों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक का पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

10 दिन पहले नदी में डूबी महिला की लाश ट्रेचिंग ग्राउंड से मिली

चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र स्थित ट्रेचिंग ग्राउंड से रविवार शाम को एक महिला का शव मिलने से पुलिस महकमें में हडकंप मच गया। कर्मचारियों को कचरा छांटते समय कचरे के बीच शव मिला, तो उन्होंनें पुलिस सूचना दी। पुलिस ने शव बरामद किया। बाद में पता चला कि यह शव नीलगंगा थाना क्षेत्र से लापता हुई महिला का है। नदी के कचरे के साथ शव ट्रेचिंग ग्राउंड पहुंच गया।

टीआई विवेक कनोडिया ने बताया कृष्णा पार्क की रहने वाली सपना पति रोहित झांझोट उम्र 35 साल 27 सितंबर को घर छोडकऱ चली गई थी। जाने से पहले उसने सुसाइड नोट घर पर छोड़ा था। पुलिस ने उसकी तलाश की और सीसीटीवी फुटेज देखे तो वह शिप्रा नदी के लाल पुल की तरफ जाती हुई नजर आई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

इधर पिछले दिनों शिप्रा नदी में आई बाढ़ और फिर त्यौहारों के चलते काफी कचरा नदी में जमा हो गया था। नगर निगम की गाडिय़ां नदी साफ कर रही थी और नदी में जमा कचरा जेसीबी से उठाकर ट्रेचिंग ग्राउंड में पहुंचाया था। इसी कचरे के साथ शिप्रा उक्त महिला का शव चला गया होगा।

परिजनों ने शव की पहचान उसके कपडा़ें के आधार पर की है। क्योंकि 10 दिनों से लापता महिला का शव पानी में गलकर क्षत-विक्षत हो गया था। परिजन राजकुमार ने बताया कि सपना की पहचान उसके कपड़ों से हुृई है। महिला घर में हुई मामूली कहासुनी के बाद घर छोडकऱ चली गई थी। उसका पति रोहित जिला कोषालय में नौकरी करता है और उसके दो बच्चे हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

ऑटो चालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र स्थित अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी में रहने वाले ऑटो चालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया भगवान उर्फ बापू पिता प्रभुलाल वर्मा उम्र 60 साल निवासी अतिरिक्त विश्वबैंक कॉलोनी ने अपने घर में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

सुबह पत्नी गीता ने उसे फंदे पर लटका देखा और शोर मचा दिया। सुनकर परिजन और पड़ोसी घर में पहुंचे। उन्होंने उसे फंदे से नीचे उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Next Post

मां बगलामुखी के दर्शन को आए भक्तों की परेशानियों का जिम्मेदार कौन..?

Mon Oct 7 , 2024
नलखेड़ा, (राजेश कश्यप) अग्निपथ। आगर मालवा जिले में नलखेड़ा तहसील में स्थित विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर इन दिनों लाखों भक्तों की आस्था का केंद्र बना हुआ है। इन भक्तों में आम लोगों से लेकर मंत्री व न्यायाधीश भी मां के दर पर माथा टेकने आते हैं। लेकिन आश्चर्य की […]