मजदूरों से भरा पीकअप वाहन पलटा, 14 मजूदर घायल

धार, अग्निपथ। शहर के समीप ग्राम सीतापाठ में सोमवार सुबह मजदूरों से भरा पीकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में 14 मजदूर घायल हुए है। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। सभी मजदूरों को मामूली चोट आई है। जिला अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने घायलों को प्राथामिक उपचार दिया।

ग्राम सीतापाठ में सोयाबीन काटने जा रहा मजदूरों से भरा पीकअप वाहन (एमपी 11 जी 4309) ट्रैक्टर ट्रॉली को बचाने की चक्कर में पलटी खा गया। पीकअप में 14 से अधिक मजदूर सवार थे। हादसे में सभी बुरी तरह घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली टीआई समीर पाटीदार भी घटनास्थल पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की मदद से सभी मजदूरों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां ने प्राथमिक उपचार देकर गंभीर चोट आने पर कई मजदूरों को वार्डो में भर्ती करवाया। सूचना पर सीएसपी रविन्द्र वास्कले भी जिला अस्पताल पहुंचे और मजदूरों से चर्चा की। उपचार दे रहे डॉ. छत्रपालसिंह चौहान ने बताया कि कुछ मजदूरों को फै्रक्चर भी आए है।

Next Post

महिलाओं-बच्चियों पर बढ़ते अत्याचार के विरोध में महिला कांग्रेस ने निकाला कैण्डल मार्च

Mon Oct 7 , 2024
सीहोर, अग्निपथ। प्रदेश में महिलाओं व मासूम बच्चियों पर हो रहे अत्याचार, दुष्कर्म के विरोध में सोमवार को महिला कांग्रेस ने यहां प्रदर्शन किया। इस दौरान संगठन की नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला। जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष गुलाबबाई ठाकुर के नेतृत्व में सोमवार को नगरके मुख्य मार्गों पर […]