नाबालिग बालिका के अपहरण मामले में युवक पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। नागझिरी थाना क्षेत्र स्थित देवास रोड़ की देवांश सिटी कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग बालिका के अपहरण के मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है। बालिका को युवक बहलाफुसलाकर अपने साथ ले गया था वो सोमवार शाम वापस घर लौटी है।

पुलिस ने बताया देवांश सिटी के समीप रहने वाली नाबालिग बालिका दो दिन पहले घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने थाने पर एकता नगर के रहने वाले युवक पर अपहरण का अंदेशा जाहिर किया था। पुलिस युवक और बालिका की तलाश कर रही थी। इसी बीच बालिका सोमवार शाम अपने घर पहुंच गई। युवक ने बालिका से विवाह कर लिया उसकी मांग भरी हुई थी।

उसके गले में मंगलसूत्र देखकर परिजन घबरा गए। परिजनों के पूछने पर उसने बताया कि गिरीश से शादी कर ली उसी के साथ वह गई थी। इसके बाद परिजन तत्काल उसे थाने लेकर आए। पुलिस ने बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया तो दुष्कर्म की पुष्टि हुई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी गिरीश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

एक्सीडेंट के बाद घायल युवक की 10 दिन बाद उपचार के दौरान मौत

बगैर बताए अस्पताल से चला गया था

उज्जैन, अग्निपथ। नीलगंगा थाना क्षेत्र स्थित दाउदखेड़ी के रहने वाले युवक को एक सप्ताह पहले अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन वह बगैर डॉक्टर्स की स्वीकृति के अस्पताल से लापता हो गया था। परिजनों ने दोबारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया दाउदखेड़ी के रहने वाले ओमप्रकाश पिता तेजाराम चौहान उम्र 25 साल 29 सितंबर को अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गया था। गंभीर हालत में उसे चरक अस्पताल में भर्ती कराया था। अस्पताल से उपचार के दौरान अगले दिन वह चला गया था। पुलिस ने उसे तलाश किया और परिजनों के साथ लाकर उसे दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सोमवार रात अस्पताल में भर्ती ओमप्रकाश की मौत हो गई।सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि मग्र कायम कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है।

Next Post

ठेकेदार को कई बार नोटिस, फिर भी चरक की 10 में से 4 लिफ्ट बंद

Tue Oct 8 , 2024
अब दूसरे ठेकेदार को दिया जाएगा काम, सेंट्रलाइज्ड एसी सिस्टम भी खराब उज्जैन, अग्निपथ। शासकीय चरक अस्पताल में लिफ्ट के संचालक को लेकर प्रति माह एक से डेढ़ लाख रुपए खर्च किए जाते हैं। बावजूद 10 में से 6 लिफ्ट ही चालू है। शेष 4 लिफ्ट मेंटेनेंस के अभाव के […]