पूर्व पार्षद कलीम गुड्डू पर 4 अक्टूबर को पिस्टल से फायरिंग, 6 दिन बाद रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो वारदात स्पष्ट हुई, देवास की तरफ भागते दिखे हमलावर

उज्जैन, अग्निपथ। नीलगंगा थाना क्षेत्र स्थित इंदौर रोड पर 4 अक्टूबर की सुबह मॉर्निंग वॉक के समय पूर्व पार्षद कलीम खान उर्फ गुड्डू पर जानलेवा हमला हुआ। कार से आए हमलवारों ने उन पर पिस्टल से तीन फायर किए। जान बचाने के लिए वे समीप के नाले में कूद गए। इससे उन्हें हाथ में फ्रेक्चर हुआ और गोली छूकर निकली। घटना के बाद वे इतने सहमे हुए थे कि दोबारा हमला ना हो जाए इस डर से वे घर से बाहर भी नहीं निकले। हालात सामान्य होने पर बुधवार शाम गुड्डू ने नीलगंगा थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

टीआई विवेक कनोडिया ने बताया कलीम खान उर्फ गुड्डू पिता वजीर खान उम्र 60 वर्ष निवासी वजीर पार्क कॉलोनी ने बुधवार को अपने भतीजे आरीफ के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। गुड्डू कलीम ने पुलिस को बताया कि 4 अक्टूबर की सुबह 6 बजे वह हरिफाटक रोड़ से प्रेसिडेंट होटल तक पैदल जा रहा था। इसी दौरान रूचिश्री गार्डन के पास सफेद रंग की कार उनके सामने आकर रूकी।

ड्राइवर सीट पर बैठा युवक कार से उतरा। जिसने काले कपड़े पहने हुए थे। उसकी दाढ़ी बढ़ी हुई थी। कार से उतरकर उसने पिस्टल से गुड्डू पर फायरिंग कर दी। गुड्डू ने खुद को बचाने के लिए भागने की कोशिश की और नाले में कूद गया। इसके बाद हमलावर कार में बैठकर चला गया।

रिश्तेदार जैसा परिचित दिखा हमलावर

गुड्डू कलीम ने पुलिस को बताया कि हमलावर कद काठी और पहनावे से परिचित लग रहा था। उन्होंने एक करीबी रिश्तेदार पर शंका जाहिर की है। पुलिस को उन्होंने बताया कि वे कईं दिनों से उक्त रिश्तेदार से नहीं मिले उससे कोई दुश्मनी भी नहीं है पता नहीं वो था या कोई और।

घटना से भयभीत था इसलिए देरी से थाने पहुंचा

गुड्डू कलीम ने खुद के साथ हुई वारदात की रिपोर्ट घटना के 6 दिन बाद दर्ज कराई। टीआई विवेक कनोडिया ने बताया कि कलीम ने बयान दिए हैं कि पिस्टल से उस पर हुए फायरिंग से वह भयभीत था और दोबारा ऐसी घटना ना हो जाए इसी आशंका से थाने तक नहीं पहुंचा। हाथ में फ्रेक्चर का उपचार भी चल रहा था। हालात सामान्य होने पर रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा।

फुटेज में देवास तरफ जाते दिखी कार

टीआई कनोडिया ने बताया घटना के सीसीटीवी फुटेज देखे हैं जिसमें वारदात होते दिख रही है। वारदात करने के बाद हमलावर इंदौर रोड़ से देवास रोड़ की तरफ भागते हुए दिखाई दिए है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

Next Post

कलेक्शन एजेंट ने दुकान व्यवसायी के साथ की धोखाधड़ी, केस दर्ज

Thu Oct 10 , 2024
उज्जैन,अग्रिपथ। कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित मेट्रो टॉकीज की गली में संचालित साख-सहकारी संस्था के दो कलेक्शन एजेंट ने इसी क्षेत्र में रहने वाले किराना दुकान संचालकों से खाता खुलवाकर प्रतिमाह जमा के नाम पर राशि वसूल की। समयअवधि पूरी होने पर जब दोनों ने अपनी जमा राशि ब्याज सहित लौटाने […]