कलेक्शन एजेंट ने दुकान व्यवसायी के साथ की धोखाधड़ी, केस दर्ज

उज्जैन,अग्रिपथ। कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित मेट्रो टॉकीज की गली में संचालित साख-सहकारी संस्था के दो कलेक्शन एजेंट ने इसी क्षेत्र में रहने वाले किराना दुकान संचालकों से खाता खुलवाकर प्रतिमाह जमा के नाम पर राशि वसूल की। समयअवधि पूरी होने पर जब दोनों ने अपनी जमा राशि ब्याज सहित लौटाने को कहा तो एजेंट ने उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पीडितों ने कोतवाली थाने पहुंचकर अपने साथ हुई धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली टीआई लीला सोलंकी ने बताया श्रीकृष्ण साख सहकारी संस्था मर्यादित में शीतल पैलेस निवासी शैलेंद्र और उसकी पत्नी कलेक्शन एजेंट का काम करते हैं। दोनों ने मिलकर मेट्रो टॉकीज की गली में किराना दुकान संचालित करने वाले कवींद्र पिता सुंदरलाल बर्मन और विकास का खाता खुलवाया और दोनों को दो साल की योजना बताकर हर माह किश्त के रूप में रुपए जमा कराए।

दो साल पूरा होने पर दोनों ने शैलेंद्र और उसकी पत्नी से ब्याज सहित जमा रुपए वापस मांगे तो पहले तो उन्हेांने कईं दिनों तक आश्वासन दिया। जब उन पर दबाव बनाया तो आरोपी पति पत्नी उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगे। पीडिंत कवींद्र और विकास ने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है। आरोपी शैलेंद्र को हिरासत में लिया जबकि उसकी पत्नी फरार है। पुलिस ने बताया आरोपियों ने दोनों पीडि़तों से 3 लाख से अधिक की राशि जमा करवाई थी।

दो गरबा स्थल से तीन बदमाश पकड़ाए, पुलिस को सौंपा

उज्जैन, अग्निपथ। नाम बदलकर गरबा पंडाल में घुसने की घटना के एक दिन बाद बुधवार रात फिर गरबा पंडाल से तीन संदिग्ध युवक पकड़ाए हैं। हिंदूवादी संगठनों ने तीनों को पकडकऱ पुलिस के हवाले कर दिया है।

मंगलवार को डालडा फैक्टरी स्थित मैदान में गरबा पंडाल में एक युवक ने अपना नाम राहुल बताया था जबकि उसका असली नाम फिरोज था। उसकी जेब से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई थी। इस घटना के एक दिन बाद बुधवार रात को भी दशहरा मैदान की पार्किंग में संदिग्ध हालत में विकास पिता हरिशंकर के साथ अली हुसैन पिता मोहम्मद उमर निवासी दौलतगंज घूम रहा था।बजरंग दल के सदस्यों ने दोनों क ो रोका तो वे जवाब नहीं दे पाए।सख्ती से पूछने पर उन्होंने अपना नाम बताया और जब यहां घूमने का कारण पूछा तो उन्होंनें कुछ नहीं बताया।

इस पर उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया। माधवनगर पुलिस ने आरोपियों पर धारा- 151 के तहत अपराध दर्ज किया। इसी तरह होटल मित्तल एवेन्यू में जूना सोमवारिया निवासी मोहम्मद जहीन फर्जी तरीके से घूसने की कोशिश कर रहा था। उसे हिंदू संगठन के कार्यकर्ता ने रोका तो भागने लगा। इस पर उसे पकडकऱ नीलगंगा थाने को सौंपा गया। जहीन के मोबाइल से आपत्तिजनक वीडियो और फोटो मिले। पुलिस जांच कर रही है।

Next Post

सख्याराजे प्रसूतिगृह परिसर के नौ स्वास्थ्यकर्मियों ने आवास खाली किये

Thu Oct 10 , 2024
केवल एक आवास खाली होना बाकी, कलेक्टर ने दो दिन का दिया था अल्टीमेटम उज्जैन, अग्निपथ। मेडिकल कॉलेज खोलने के लिये अब तेजी से काम होने लगा है। सख्याराजे प्रसूतिगृह को आधे से अधिक जमींदोज किया जा चुका है। अब थोड़ा सा काम शेष बचा हुआ है। यहां पर स्थित […]