कर्ज उतारने के लिए एटीएम लूटने पहुंचे तीन आरोपी

एक ने सलवार सूट पहना, 8 घंटे में पकड़ाए

उज्जैन, अग्निपथ। कर्ज उतारने के लिए तीन बदमाशों ने एटीएम लूटने की योजना बनाई। वे शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे बैंक ऑफ महाराष्ट्र के फाजलपुरा स्थित एटीएम मशीन पर पहुंचे। इससे पहले कि वे घटना को अंजाम देते सायरन बज गया और वे फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। करीब 8 घंटे में आरोपी पकड़ा गए।

एसपी प्रदीप शर्मा ने प्रेस से चर्चा में बताया कि शुक्रवार सुबह 4 बजे चिमनगंज मंडी पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाशों ने फाजलपुरा स्थित एटीएम मशीन को तोडकऱ लूट का प्रयास किया है। पुलिस पहुंची और सीसीटीवी फुटेज देखकर पड़ताल शुरू की। घटना के 8 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी सोहेल पिता अब्दुल सलीम उम्र 19 साल निवासी फाजलपुरा, कालू पिता प्रभुलाल कलाल उम्र 19 साल निवासी पीपलीनाका और विवेक पिता मनोज यादव उम्र 18 वर्ष निवासी भेरूनाला कृष्ण कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने लूट की वारदात करने की कोशिश करना कबूल किया। एसपी ने बताया सोहेल के ऊपर कर्ज हो गया था इसे चुकाने के लिए उसने कालू और विवेक के साथ मिलकर एटीएम लूटने की योजना बनाई थी। विवेक ने युवती का रूप धरने के लिए सलवार सूट पहना और स्प्रे लेकर एटीएम में पहुंचे। पहले उन्होंने सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे किया ताकि पहचान ना हो पाए।

इसके बाद इलेक्ट्रिक कटर मशीन से एटीएम मशीन तोडऩे का प्रयास किया लेकिन सायरन बज गया तो वे फरार हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और घटना के बाद जांच करते हुए 8 घंटे में आरोपियों को पकड़ लिया।

Next Post

6 ट्रेनों का उज्जैन-नागदा स्टेशन पर आने -जाने का समय बदला

Fri Oct 11 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। वेस्टर्न रेलवे ने रतलाम मंडल के विभिन्न स्टेशनों से गुजरने वाली कुछ ट्रेनों के आगमन और प्रस्थान के समय में परिवर्तन किया है। वेरावल से 17 अक्टूबर से चलने वाली गाड़ी संख्या 11463 वेरावल जबलपुर एक्सप्रेस का नागदा आगमन 1.32 बजे और प्रस्थान 1.35 बजे होगा। उज्जैन आगमन […]