नवविवाहिता की मौत, माता-पिता बोले मार डाला

उज्जैन,अग्निपथ। तबीयत बिगडऩे के बाद नवविवाहिता की मौत होने पर गुरुवार को आये उसके माता-पिता ने लडक़ी के ससुराल पक्ष पर प्रताडि़त कर मारने का आरोप लगा दिया। पुलिस ने चिकित्सकों की पैनल से पोस्टमार्टम कराकर मामला जांच में लिया है।

जीवाजीगंज टीआई मनीष मिश्रा ने बताया कि जानकीनगर में रहने वाली स्नेहा पति आदित्य शुक्ला 19 वर्ष की बुधवार रात संदिग्ध मौत होने के मामले में मर्ग कायम किया गया था। डॉक्टरों ने शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखा था। गुरुवार सुबह पुलिस पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल पहुंची। जहां कानपुर से मृतिका के परिजन पहुंच चुके थे। स्नेहा के ससुराल पक्ष के बयान दर्ज करने पर उन्होंने बताया कि दोपहर में तबीयत खराब होने के बाद समीप आरोग्य क्लीनिक लेकर पहुंचे थे। जहां उसे बॉटल चढ़ाई गई थी।

हालत में सुधार नहीं होने पर निजी अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर मायके पक्ष से पिता महेश दुबे और माता उषादेवी ने आरोप लगाया कि शादी का 2 माह हुए थे। उसे प्रताडि़त किया जाता था। फोन पर बात नहीं करने दी जाती थी। बेटी मरी नहीं मार डाला है। मामला नवविवाहिता से जुड़ा होने पर मृतिका का पोस्टमार्टम डॉक्टरों की पैनल से कराया गया। टीआई के अनुसार मृतिका के शरीर पर कोई चोंट का निशान नहीं मिला है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर सामने आयेगा। जांच के दौरान दोनों पक्षों के बयान दर्ज किये जायेंगे। स्नेहा की तबीयत बिगडऩे के बाद जिस क्लीनिक पर परिजन ले गये थे, उस डॉक्टर के भी बयान दर्ज होंगे।

Next Post

तैराक पंकज को वीरता पुरस्कार दिलाने के लिए मैदान में आए विधायक परमार

Thu Feb 25 , 2021
मुख्यमंत्री को दिया प्रस्ताव, तैराक दल ने भी पत्नी को सरकारी नौकरी पर रखने के लिए दिया धरना उज्जैन, अग्निपथ। कांग्रेस विधायक महेश परमार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर बाहर से आए श्रद्धालुओं की शिप्रा में डूबने से बचाने के दौरान मौत के मुंह में […]