बाबा सिद्धिकी मर्डर केस के आरोपी शिवकुमार की उज्जैन में तलाश

मुंबई क्राइम ब्रांच ने भैरवगढ़ क्षेत्र सहित रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भी चैकिंग की

उज्जैन, अग्निपथ। अभिनेता सलमान खान के करीबी बाबा सिद्धिकी की हत्या के आरोपी शिवकुमार के उज्जैन में होने के इनपुट मिले हैं।। मुंंबई क्राइम ब्रांच दो दिन से उसकी तलाश में शहर में डेरा डाले हुए हैं। सोमवार को भी क्राइम ब्रांच की टीम ने भैरवगढ़ क्षेत्र में सर्चिंग की और रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों की चेकिंग की। मुंबई क्राइम ब्रांच ने उज्जैन क्राइम ब्रांच के साथ शहर में 10 से ज्यादा ठिकानों पर दबिश दी है।

एनसीपी (अजित गुट) के नेता बाबा सिद्धिकी की के मर्डर के केस में शिवकुमार भी शामिल था। सोमवार को लगातार दूसरे दिन मुंबाई क्राइम ब्रांच की 7 सदस्यीय टीम उज्जैन क्राइम ब्रांच के साथ सर्चिंग कर रही है। पूरे सर्च ऑपरेशन को कॉन्फिडेंशियल रखा गया है।उज्जैन क्राइम ब्रांच ने सिर्फ इतना बताया है कि लीड मिली थी इसी बेस पर चैकिंग कर रहे हैं।

सोमवार को उज्जैन डीएसपी (साइबर) ने बॉम्ब डिफ्यूजल स्क्वाड की टीम के साथ के साथ रेलवे स्टेशन पर सर्चिंग की। डॉग स्क्वाड की टीम भी साथ मौजूद थी। दो दर्जन से ज्यादा पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों की टीम ने यात्रियों की आईडी चेक की। टीम ने बस स्टैंड और भैरवगढ़ क्षेत्र में भी सर्चिंग ऑपरेशन चलाया।

हत्या की सुपारी शिवकुमार को ही दी गई थी

बताया जा रहा है कि हत्याकांड में शिवकुमार मुख्य आरोपी है। शिव कुमार उत्तर प्रदेश के बहराइच का रहने वाला है उसका पुराना कोई क्रिमिनल रिकार्ड नहीं है लेकिन हत्या की सुपारी शिवकुमार को ही दी गई थी।

अन्य आरोपियों से पूछताछ में मिला उज्जैन का सुराग

बाबा सिद्धिकी हत्याकांड में पकड़ाए अन्य आरोपियो ंसे पूछताछ में मुंबई क्राइम ब्रांच को उज्जैन का कनेक्शन मिला है।बाबा सिद्धिकी की शनिवार रात गोली मारकर हत्रूा कर दी गई थी। रविवार सुबह मुंबाई क्राइम बा्रंच की सात सदस्यीय टीम उज्जैन आ गई थी। लॉरेंस गैंग का कनेक्शन खंगालने के लिए पुलिस उज्जैन में छापेमारी कर रही है।

बाबा सिद्धिकी मर्डर केस में उज्जैन का कनेक्शन मिलने पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने एक्स पर लिखा है कि बाबा सिद्धिकी की हत्या के संदिग्धों की उज्जैन में खोजबीन, सिद्धू मूसेवाला हत्या के समय भी उज्जैन में खोजबीन, यूपी का माफिया विकास दुबे भी उज्जैन से ही हुआ था गिरफ्तार , क्या संगठित अपराधियों की पनाहगाह बन रहा है मुख्यमंत्री का गृह जिला।

Next Post

राय समाज की वार्षिक बैठक में एडवोकेट देवेंद्र बने समाज के नए अध्यक्ष

Mon Oct 14 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। हैहय क्षत्रिय पंचायत कलाल राय समाज की बैठक और दशहरा मिलन समारोह का आयोजन रविवार को किया गया। जिसमें एडवोकेट देवेंद्र राय को सर्वसम्मति से समाज का अध्यक्ष निर्वाचित किया गया है। वार्षिक बैठक का आयोजन समाज की निजातपुरा स्थित धर्मशाला में किया गया। जिसमें पुरानी कार्यकारिणी ने […]