महाकाल स्मार्ट पार्किंग के बाहर मारपीट करने वाले आरोपियों की पहचान हुई

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस बोली पुराना हैे लेकिन कार्रवाई होगी

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल स्मार्ट पार्किंग के बाहर मारपीट करने वाले आरोपियों की पहचान हो गई है। पुलिस ने इनके घरों पर दबिश भी दी लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद से वे फरार हो गए है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करेगी।

टीआई नरेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि यह वीडियो तब का है जब वे जीवाजीगंज थाने में पदस्थ थे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति डंडा लेकर सामने वालों को मारने दौड़ रहा है दूसरे पक्ष से तीन चार युवकों ने आकर उसे बुरी तरह पीट दिया है। महिला और कुछ लोग बीच बचाव भी कर रहे हैं।

अवैध पार्किंग कराते हैं इसी में होते विवाद

यहां फूल प्रसादी बेचने वाले युवक और कुछ महिलाएं स्मार्ट पार्किंग के बाहर अवैध वाहन पार्किंग करवाते हैं। इसी बात को लेकर इन लोगों के आपस में विवाद होते हैं और मारपीट हो जाती है।

100-100 रुपए के लिए लड़ते हैं यहां फूल प्रसादी वाले

अवैध वाहन पार्किंग के नाम पर दुकानदार स्मार्ट पार्किंग के बाहर वाहन खड़े करवाते हैं। उनसे वाहन खड़े करने के नाम पर 100-100 रुपए की वसूली करते हैं। इसी के साथ अपना फूल प्रसाद भी बेचते हैं। सडक़ पर अवैध वाहन पार्क होने के कारण यहां सुबह से लेकर शाम तक जाम लगा रहता है।

Next Post

कार्यालय भूअभिलेख शाखा और वेधशाला के बारिश के आंकड़ों में विरोधाभास

Mon Oct 14 , 2024
भूअभिलेख शाखा बोल रहा 24 घंटे में 3 इंच, तो वेधशाला के आंकड़े बोल रहे लगभग 2 इंच उज्जैन, अग्निपथ। शहर की मानसून की विदाई हो गई है। लेकिन मानसून की विदाई के आठ दिन बाद शनिवार-रविवार को 24 घंटे में जोरदार मावठा गिरा। इससे दिन और रात के तापमान […]