कलीम गुड्डू हत्याकांड-पुलिस को दानिश और सोहराब की तलाश

इंदौर में नानी के घर पर दबिश दी

उज्जैन, अग्निपथ। पूर्व पार्षद एवं होटल व्यवसायी कलीम खान उर्फ गुड्डू की हत्या के मुख्य आरोपी उसके छोटे बेटे दानिश और दोस्त सोहराब शेख अब तक फरार हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में सोमवार को इंदौर में दानिश की नानी के घर भी दबिश दी लेकिन यहां आरोपी नहीं मिले। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की लेकिन उन्हें भी नहीं मालूम कि आरोपी कहां है?

दानिश ने 12 बोर की जिस बंदूक से कलीम गुड्डू की हत्या की वह भी उसी के पास है। टीआई विवेक कनोडिया ने बताया कि पुलिस की दो टीमें आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। पुलिस ने सोहराब की दादी के घर पासलोद में भी दबिश दी लेकिन आरोपी नहीं मिले। कलीम गुड्डू की हत्या को लेकर शहर में अब भी चर्चा बनी हुई है। चर्चा यह भी है कि कलीम के भतीजे आरिफ की जान को भी खतरा हो सकता है। पुलिस टीम वजीर पार्क स्थित कलीम गुड्डू के घर के बाहर अब भी नजर रखे हुए हैं। एसपी ने दोनों फरार आरोपियों पर 10-10 हजार का ईनाम घोषित कर दिया है।

हत्याकांड में और भी चेहरे सामने आ सकते हैं

शहर में सनसनी फैलाने वाले गुड्डू कलीम हत्याकांड में और भी चेहरे सामने आ सकते हैं। पुलिस को अंदेशा है कि फरार आरोपी दानिश और सोहराब को कोई मदद कर रहा है। पुलिस ने मुखबीर तंत्र सक्रिय किया है। एसपी प्रदीश शर्मा ने सादी वर्दी में पुलिस कर्मियों को वजीर पार्क के आसपास तैनात किया है। पता लगाया जा रहा है कि इस हत्याकांड के पीछे और कौन-कौन है और कौन है जो फरार आरोपियों की मदद कर रहा है।

Next Post

अहमदाबाद से दर्शन के लिए आए युवक की बाइक से लौटते वक्त दुर्घटना में मौत

Mon Oct 14 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। अहमदाबाद से उज्जैन बाइक से दर्शन के लिए आए युवक की दुर्घटना में मौत हो गई। उसके साथ बाइक की पिछली सीट पर बैठा साथी भी गंभीर घायल है। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर उज्जैन बुलाया इसके बाद पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। पुलिस […]