अहमदाबाद से दर्शन के लिए आए युवक की बाइक से लौटते वक्त दुर्घटना में मौत

उज्जैन, अग्निपथ। अहमदाबाद से उज्जैन बाइक से दर्शन के लिए आए युवक की दुर्घटना में मौत हो गई। उसके साथ बाइक की पिछली सीट पर बैठा साथी भी गंभीर घायल है। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर उज्जैन बुलाया इसके बाद पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।

पुलिस ने बताया दुर्घटना रविवार देर शाम ग्राम नलवा मेन रोड ़ पर हुई। अहमदाबाद के नारोल के रहने वाले हिमांशु पिता हुकुम चंद पाल उम्र 24 साल अपने दोस्त संतोष पिता पानसिंह बघेल के साथ बाइक से उज्जैन आए थे। महाकाल दर्शन कर वे वापस अहमदाबाद के लिए बाइक से रवाना हुए थे। जब वे नलवा ग्राम से गुजर रहे थे इसी दौरान तेज गति से आई कार क्रमांक एमपी 09 डब्ल्यू एम 8521 के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में संतोष बघेल की मौत हो गई। जबकि उसका साथी हिमांशु गंभीर घायल है। दुर्घटना के बाद कार चालक वाहन छोडकऱ मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने परीक्षण कर संतोष को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार जब्त कर ली है।

काल भैरव मंदिर की पार्किंग से छत्तीसगढ़ के दर्शनार्थियों की कार का कांच फोडक़र 35 हजार चुराए

उज्जैन, अग्निपथ। कालभैरव मंदिर की पार्किंग में छत्तीसगढ़ के दर्शनार्थियों की कार का कांच फोडकर बदमाश कार की सीट पर बैग में रखे 35 हजार रुपए चोरी कर भाग गए। दर्शनार्थियों ने भैरवगढ़ थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से राजेश कुमार गुप्ता पत्नी स्मृति गुप्ता को साथ लेकर रविवार को देव दर्शन के लिए उज्जैन आए थे। यहां उन्होंने काल भैरव मंदिर के बाहर पार्किंग में अपनी कार खड़ी की। दर्शन के बाद जब वे वापस लौटे तो देखा कि उनकी कार का कांच किसी ने फोड़ दिया और पर्स में रखे 35 हजार रुपए चोरी कर लिए। इसे लेकर उनका पार्किंग संचालक से विवाद भी हुआ।

स्मृति गुप्ता ने बताया कि कैमरे के सामने उन्होंने अपनी कार खड़ी की फिर कैसे वारदात हो गई। उन्होंने पार्किंग संचालक पर संदेह जताया और जो नुकसान हुआ उसकी भरपाई के लिए पार्किंंग संचालक से बोला लेकिन पार्किंग संचालक ने जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया तो फिर वे थाने पहुंचे। सोमवार को पुलिस की व्यस्तता के चलते केस दर्ज नहीं हो सका।

गुप्ता दंपत्ति सोमवार को भी थाने पहुंचे लेकिन उन्होंने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई और मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कराने का बोलकर होटल चले गए। पुलिस ने बताया कि छत्तीसगढ़ के रहवासी हैं वे रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए विचार कर रहे हैं क्योंकि बाद में आना पड़ेगा। वे पुलिस से चाहते हैं कि उनका जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई करवा दी जाए।

Next Post

महिलाओं के विरुद्ध बढ़ते अपराधों के विरोध में कांग्रेस ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

Mon Oct 14 , 2024
सीहोर, अग्निपथ। प्रदेश में महिलाओं के विरुद्ध बढ़ते अपराधों के विरोध में कांग्रेस ने नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष विवेक राठौर के नेतृत्व में क्षेत्रीय विधायक सुदेश राय को ज्ञापन सौंपा। इसमें महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों को सख्ती से रोकने की मांग की गई। ज्ञापन में बताया गया कि […]