महिलाओं के विरुद्ध बढ़ते अपराधों के विरोध में कांग्रेस ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

सीहोर, अग्निपथ। प्रदेश में महिलाओं के विरुद्ध बढ़ते अपराधों के विरोध में कांग्रेस ने नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष विवेक राठौर के नेतृत्व में क्षेत्रीय विधायक सुदेश राय को ज्ञापन सौंपा। इसमें महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों को सख्ती से रोकने की मांग की गई।

ज्ञापन में बताया गया कि भाजपा के शासनकाल में लगातार बालिकाओं से लेकर बुजुर्ग महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं निरंतर हो रही हैं। महिला अत्याचार में प्रदेश राष्ट्रीय स्तर पर पहले नंबर पर पहुंच गया है।

चिन्ता की बात यह है कि प्रदेश में पौने तीन साल में हजार के करीब बलात्कार की घटनाएं हो चुकी है जिसमें बलात्कार एवं गैंग रैप की घटनाओं के कारण छोटी-छोटी बच्चियों, छात्राओं का स्वतंत्र रूप से भ्रमण करना मुश्किल हो गया है। पिछले दिनों ग्वालियर, अनूपपुर, टीकमगढ़, राजगढ़, शहडोल, डिंडौरी, जबलपुर, उज्जैन, भोपाल, खंडवा, रायसेन, दतिया, रीवा, हरदा, नर्मदापुरम, मुरैना आदि स्थानों पर बालिकाओं एवं महिलाओं के साथ बलात्कार एवं उनकी हत्याओं की घटनाएं हो चुकी हैं।

ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से राजाराम बड़े भाई, नईम नवाब, घनश्याम यादव, हसीन कुरैशी, हरीश आर्य, के.के.रिछारिया, भगतसिंह तोमर, आज़म लाला, कमलेश चाण्डक, तारा यादव सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Next Post

कंटेनर ने मारी कार को टक्कर; दो भाइयों की मौत

Mon Oct 14 , 2024
नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर के कपड़ा व्यवसायी दो सगे भाइयों की सोमवार सुबह एक सडक़ हादसे में मौत हो गई। आगर में उनकी कार को पीछे से एक कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनके साथ कार में सवार एक महिला […]