कंटेनर ने मारी कार को टक्कर; दो भाइयों की मौत

नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर के कपड़ा व्यवसायी दो सगे भाइयों की सोमवार सुबह एक सडक़ हादसे में मौत हो गई। आगर में उनकी कार को पीछे से एक कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनके साथ कार में सवार एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए।

दरअसल, सोमवार सुबह 7:30 बजे नलखेड़ा निवासी कपड़ा व्यापारी सुनील परमार पत्नी कमलाबाई, छोटे भाई संजय परमार, जमाई किशोर चौहान व ड्राइवर प्रकाश प्रजापति के साथ उज्जैन के पास एक गांव में कार्यक्रम में शामिल होने यहां से निकले थे।

प्रात: 9 बजे के करीब आगर में उज्जैन मार्ग पर एसडीएम ऑफिस एवं राधा स्वामी सत्संग आश्रम के पास एक कंटेनर चालक ने तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुए कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार सडक़ के पास स्थित खंती में जा गिरी।

हादसे में सुनील व संजय की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सुनील की पत्नी कमलाबाई, जमाई किशोर व ड्राइवर प्रकाश घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस (108) की मदद से आगर जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां घायलों का उपचार किया गया। वही दोनों मृतक भाइयों का पोस्टमार्टम सिविल हॉस्पिटल आगर मेेंं कर शव परिजनों को सौंपे गए।

नलखेड़ा में शोक स्वरूप बाजार रहा बंद

नलखेड़ा निवासी दोनों भाई सुनील एवं संजय परमार की दुर्घटना में मृत्यु होने के समाचार मिलते ही नगर में शोक की लहर फैल गई नगर के व्यापारियों द्वारा दोपहर 12 से 4 बजे तक शोक स्वरूप अपने प्रतिष्ठान बंद रखे गए।

परिवार हुआ गमगीन, अंतिम संस्कार में हुए हजारों लोग हुए शामिल

जैसे ही दोनों भाइयों के शव आगर से उनके निवास लाये गए परिवार के साथ-साथ पूरा नगर गमगीन हो गया। क्योंकि दोनों ही भाई मिलनसार होने के साथ-साथ हंसमुख थे साथ ही व धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों में बढ़-चढक़र हिस्सा लेते थे। उनके निवास स्थान मुखर्जी मार्ग से निकली उनकी अंतिम यात्रा में सामाजिक एवं राजनीतिक लोगों के साथ द हजारों लोगों ने शामिल होकर दोनों भाइयों को श्रद्धांजलि अर्पित की। नगर के इतिहास में पहली बार एक ही घर से एक ही समय दो अर्थियां निकली।

दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़

कार्य एवं कंटेनर की टक्कर के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई कुछ देर के लिए सडक़ पर जाम लग गया जिसे पुलिस द्वारा जाम हटाया गया। कार को टक्कर मारकर कंटेनर का चालक फरार हो गया जिसे पुलिस ने तनोडिया चौकी पर पकड़ा।

Next Post

केडी पैलेस पर कुंड में डूबे दो युवक, एक को बचाया दूसरे की मौत

Thu Oct 17 , 2024
पीथमपुर से पर्व स्नान के लिए युवकों के साथ हादसा उज्जैन, अग्निपथ। पीथमपुर से पर्व स्नान के लिए आए युवकों के साथ कालियादेह पैलेस पर स्नान के दौरान हादसा हो गया। दो युवक कुंड की गहराई में चले गए जिसमें से एक को बचा लिया गया जबकि दूसरे की मौत […]
डूबा