केडी पैलेस पर कुंड में डूबे दो युवक, एक को बचाया दूसरे की मौत

डूबा

पीथमपुर से पर्व स्नान के लिए युवकों के साथ हादसा

उज्जैन, अग्निपथ। पीथमपुर से पर्व स्नान के लिए आए युवकों के साथ कालियादेह पैलेस पर स्नान के दौरान हादसा हो गया। दो युवक कुंड की गहराई में चले गए जिसमें से एक को बचा लिया गया जबकि दूसरे की मौत हो गई।
भैरवगढ़ पुलिस ने बताया गुरुवार को पीथमपुर से पर्व स्नान के लिए 8 युवकों का दल कालियादेह पैलेस पहुंचा था। सभी स्नान कर बाहर आए जबकि मनीष पिता लक्ष्मीनारायण और राजा पीछे रह गए। वे भी कुंड से बाहर निकल ही रहे थे कि गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। स्नान कर घाट पर पहुंच गए बाकि 6 युवकों ने मदद के लिए शोर मचाया। इस पर वहां मौजूद तैराक दल के सदस्यों ने कुंड में गोता लगाया और राजा को बाहर निकाल लिया। जबकि मनीष गहरे पानी में डूब गया।
कुछ देर बाद तैराकों ने कुंड के तल से उसे भी बाहर निकाला तब तक वह बेसूध हो गया था। साथी उसे लेकर चरक अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर्स ने परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया और परिजनों को सूचना देकर बुलाया।  पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि मनीष के पिता की भी मौत हो चुकी है। वह घर में अकेला कमाने वाला था। पत्नी से उसका तलाक हो चुका है।

Next Post

रातडिया में अनब्रांडेड फटाके बेचते पाए गया बाबजी फायर वर्कै्स, गोदाम सील

Thu Oct 17 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन के ग्रामीण क्षेत्र के फटाका कारोबारी द्वारा अनब्रांडेड और वर्जित फटाके बेचने का मामला सामने आया है। पुलिस एवं प्रशासन की टीम ने वर्जित फटाके बेचते पाए जाने पर एक फटाका गोदाम को सील कर दिया है। दीपावली सहित अन्य त्यौहारों के मद्देनजर एसपी प्रदीप शर्मा ने […]