नशे में खुद को लगाई आग, फिर मदद के लिए लगाता रहा गुहार

शाजापुर, अग्निपथ। जिले के ग्राम सनकोटा में शुक्रवार सुबह 11 बजे एक युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। नशे की हालत में की इस हरकत के बाद युवक चिल्लाकर मदद की गुहार लगाई। हाईवे से निकल रहे लोगों और गांव के निवासियों ने युवक की मदद की। जिसके बाद राहगीरों और ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से गंभीर हालत में डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद इंदौर रेफर कर दिया।

शाजापुर निवासी युवक दीपक गेहलोत (24) ने सनकोटा के यहां हाईवे के पास खेत में पेट्रोल डालकर आग लगा ली। युवक ने कहा गलती से मैंने खुद ने आग लगा ली। युवक के शोर मचाने पर वहां बड़ी संख्या में लोग इक_ा हो गए। आग से झुलसे युवक को ग्रामीणों ने शाल को जमीन पर बिछाकर लेटाया। उसके बाद अस्पताल लेकर पहुंचे। आग से झुलसे युवक को ग्रामीणों ने पहले शाल जमीन पर बिछाकर लेटाया। उसके बाद अस्पताल लेकर पहुंचे।

अस्पताल पुलिस चौकी पर पदस्थ एसआई बाबूलाल डाबी ने बताया कि शाजापुर निवासी दीपक गहलोत को जलने के कारण से परिजन घायल अवस्था में उसकी उपचार के लिए शाजापुर लेकर आए थे। अस्पताल में नायब तहसीलदार द्वारा युवक का बयान लिया गया है। हालत गंभीर होने पर युवक को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया है।

एम्बुलेंस नहीं पहुंची, लोगों ने निजी वाहन से पहुंचाया अस्पताल

घायल को जिला अस्पताल भेजने के लिए एम्बुलेंस (108) को फोन लगाया। लंबे इंतजार के बाद भी एम्बुलेंस नहीं आई तो ग्रामीण और युवक के परिजनों ने निजी कार से घायल को जिला अस्पताल लाए। जहां डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर रेफर कर दिया।

Next Post

गुड्डू कलीम हत्याकांड की कहानी - 6 : जानिये मुख्य किरदार ‘दानिश’ की जिंदगी के कुछ पहलुओं को

Fri Oct 18 , 2024
उज्जैन, (अर्जुन सिंह चंदेल) अग्निपथ। गुड्डू कलीम हत्याकांड के मुख्य किरदार उसके बेटे दानिश के बीच ऐसा क्या हुआ कि नौबत पिता की हत्या तक पहुंच गई। उत्सव होटल टूटने से गुड्डू का बहुत नुकसान हुआ परंतु वह इतनी संपत्ति अर्जित कर चुका था कि उसे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। […]