पंवासा में बदमाशों ने सडक़ पर पिस्टल लहराई, वीडियो वायरल

उज्जैन, अग्निपथ। पंवासा थाना क्षेत्र स्थित मक्सी रोड पर बदमाशों ने लोगों में दहशत फैलाने का प्रयास किया। बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और सडक़ के बीचों-बीच बाइक रोक पिस्टल लहराकर लोगों को धमकाने लगे। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। इधर पुलिस ने वीडियों की जांच करने की बात की है।

वायरल वीडियो में बदमाश पिस्टल को लोड कर चलाने की धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो पंवासा क्षेत्र का बताया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार बदमाश शनिवार रात करीब 11.30 बजे क्षेत्र में आए और दहशत फैलाने लगे।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दो बदमाश बाइक पर आए और रास्ते में रूक गए। इसके बाद वे किसी को बुलाते दिख रहे हैं। वीडियो में बदमाशों की आवाज भी आ रही है। इसके बाद बाइक चलाने वाला बदमाश अपनी जींस की पेंट से पिस्टल निकालते हैं और जोर-जोर से चिल्लाकर क्षेत्र के रहवासियों को धमका रहे हैं।

वीडियो में सुनाई दे रहा है कि बदमाश गालियां देते हुए किसी लडक़ी का नाम ले रहे हैं। वारदात के दौरान कोई भी रहवासी घर से बाहर नहीं निकला। बदमाशों ने रहवासियों को धमकाया और गाली गलोज करते हैं और कुछ देर बाद चले गए। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। टीआई रवींद्र कटारे ने बताया वीडियो की पुष्टि की जा रही है। दोनों बदमाश जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

पूर्व पार्षद गुड्ड़ू कलीम की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल इंदौर से और बंदूक झोंकर से बरामद

उज्जैन, अग्निपथ। पूर्व पार्षद एवं होटल कारोबारी कलीम उर्फ गुड्डू की निर्मम हत्या में इस्तेमाल की गई 12 बोर की बंदूक झोंकर से बरामद हो गई हैग्। जबकि इसके पहले गुड्डू पर हुए हमले में इस्तेमाल की गई पिस्टल इंदौर में आजाद नगर से बरामद कर ली गई है।

11 अक्टूबर की सुबह 4.30 बजे पूर्व पार्षद कलीम उर्फ गुड्डू की उसके छोटे बेटे दानिश ने मां बड़े बेटे और साथियों के साथ मिलकर हत्या की थी। इस निर्मम हत्याकांड में पुलिस ने अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पिछले दिनों दानिश झोंंकर के जंगलों से गिरफ्तार हुआ। उसने राजस्थान तक जाकर फरारी काटी लेकिन अंतत: वो झोंकर से पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर झोंकर पहुंचकर फरार आरोपी समीर के घर से बंदूक बरामद की। इसके अलावा गुड्डू के साले के घर इंदौर के आजाद नगर से पुलिस ने हमले में इस्तेमाल की गई पिस्टल बरामद की है।

Next Post

फोटोग्राफर को कुत्ते ने काटा पुलिस ने किया मामला दर्ज

Mon Oct 21 , 2024
आरोप, नगर कोट माता मंदिर के सामने खुला छोड़ देते हैं कुत्ते को उज्जैन, अग्निपथ। फोटोग्राफी का काम करने वाले फाजलपुरा निवासी विशाल कुशवाह को 20 अक्टूबर की रात कुत्ते ने काट लिया। नगर कोट माता मंदिर के सामने हुई इस घटना में विशाल ने आरोप लगाया कि कुत्ते के […]