फोटोग्राफर को कुत्ते ने काटा पुलिस ने किया मामला दर्ज

आरोप, नगर कोट माता मंदिर के सामने खुला छोड़ देते हैं कुत्ते को

उज्जैन, अग्निपथ। फोटोग्राफी का काम करने वाले फाजलपुरा निवासी विशाल कुशवाह को 20 अक्टूबर की रात कुत्ते ने काट लिया। नगर कोट माता मंदिर के सामने हुई इस घटना में विशाल ने आरोप लगाया कि कुत्ते के मालिक निलेश उर्फ नीलू बाथम द्वारा जानबूझकर कुत्ते को छू लगाया। मामले में चिमनगंज मंडी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

नगर कोट मंदिर फाजलपुरा निवासी विशाल कुशवाह ने बताया कि 20 अक्टूबर की रात नगर कोट मंदिर के सामने ही निलेश उर्फ नीलू बाथम ने उसके कुत्ते को मुझ पर छू-छू कहते हुए लपका दिया। उसके कुत्ते ने पैर की पिंडली पर पीछे की तरफ काटा और दांत गडा दिये। वहां मौजूद चाचा सोहन सिंह ने उस कुत्ते को वहां से भगाया। निलेश से जब कहा कि कुत्ते को खुला क्यूं छोडा तो वह धमकाने लगा कि अभी तो मेरे कुत्ते ने तुझ को कम काटा है आईंदा इधर आया तो फिर से छू लगा दूंगा।

जिला चिकित्सालय में उपचाररत विशाल ने कहा कि नगर कोट माता मंदिर एक धार्मिक स्थल है। जहां आये दिन नीलेश बाथम का कुत्ता दर्शनार्थियो पर हमला करता है। आस पास के लोग भी कुत्ते से परेशान है। नीलेश कुत्ते को खुला छोड़ देते है जिससे क्षेत्रवासी परेशान है। विरोध करने पर अभद्रता करते हुए राजनैतिक दबाव बनाता है।

पीसी एण्ड पीएनडीटी एक्ट के अंतर्गत जिला सहलाकार समिति की बैठक 25 को

उज्जैन, अग्निपथ। सीएमएचओ डॉ. अशोक कुमार पटेल ने बताया कि पीसी एण्ड पीएनडीटी एक्ट के अंतर्गत जिला सहलाकार समिति की बैठक शुक्रवार 25 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी कार्यालय मे आयोजित की जायेगी। बैठक मे समिति के सभी सदस्यो को आमंत्रित किया गया है।

Next Post

जनसुनवाई में भी नहीं हो रही समस्या हल

Mon Oct 21 , 2024
जेतपुरा के ग्रामीणों ने लगाए सचिव हटाओ के नारे धार, अग्निपथ। जिला मुख्यालय से 3 किलोमीटर दूर गांव जैतपुरा में ग्रामीणों की समस्याओं का हल शासन स्तर पर चलाई जा रही जनसुनवाई में भी नहीं हो रहा है। जेतपुरा पंचायत क्षेत्र के रहवासियों ने पंचायत सचिव की कार्यप्रणाली से असंतोष […]