आगर के छात्र को ट्रेन में नशीली कोल्ड्रिंक्स पिलाकर बैग चुराया

दिल्ली में रहकर कर रहा है यूपीएससी की तैयारी, उज्जैन में होश आने पर रिपोर्ट लिखाई

उज्जैन, अग्निपथ। दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहे आगर निवासी छात्र को अज्ञात व्यक्ति ने ट्रेन में सफर के दौरान कोल्ड्रिंक्स में नशा देकर बेहोंश किया और उसका बैग चोरी कर ले गया। ट्रेन के उज्जैन पहुंचने पर पुलिसकर्मियों ने उसे जगाया इसके बाद छात्र को होंश आया और उसने जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई।

जीआरपी थाना पुलिस ने बताया निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन उज्जैन पहुंची। इसमें सवार युवक बेहोंशी की हालत में पड़ा मिला।यात्रियों से सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और उसे होश में लाया गया। होश में आने पर उसने अपना नाम दिनेश पिता धुलजी निवासी आगर बताया। दिनेश ने बताया कि वह दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा है।

दीपावली की छुट्टियां मनाने के लिए वह अपने घर आगर लौट रहा था। रास्ते में एक यात्री ने उससे दोस्ती की और बातों में उलझाकर कोल्ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसके बेहोंश होने पर उक्त व्यक्ति उसका बैग चोरी कर ले गया। बैग में उसका लैपटॉप, तीन मोबाइल और कुछ रुपए रखे हुए थे। पुलिस ने छात्र की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

आगर में दुर्घटना उज्जैन के डेरी संचालक घायल

उज्जैन, अग्निपथ। अंबर कॉलोनी स्थित यशोदा डेयरी के संचालक की कार आगर रोड स्थित तनोडिया में दुर्घटना ग्रस्त हो गई। हादसे में उनके एक हाथ और पैर में फ्रेक्चर आया है। मिली जानकारी के अनुसार यशोदा डेयरी के संचालक मुकेश पिता नारायण खत्री उम्र 55 वर्ष अपने मामा चंदू खत्री के साथ आगर जा रहे थे।

इस दौरान रास्ते में तनोडिया के पास गाड़ी के सामने अचानक कुत्ता आ गया और उसे बचाने की कोशिश में कार एक खंभे से जा टकराई। खंभे से टकराकर कार नीचे गड्ढे में गिर गई। इस दौरान हादसा देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। राहगीरों ने मदद की और मामा चंदू खत्री के साथ उन्हें अस्पताल तक पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें उज्जैन के उज्जैन ऑर्थो हास्पिटल में भर्ती कराया गया।

Next Post

गुड्डू कलीम की हत्या में शामिल आरोपियों का जुलूस निकाला

Tue Oct 22 , 2024
दो की रिमांड बढ़ाई, एक को जेल भेजा उज्जैन, अग्निपथ। पूर्व पार्षद एवं होटल कारोबारी गुड्डू कलीम की हत्या के पुत्र सहित तीन आरोपियों पुलिस घटना स्थल पर तफ्तीश कराने के लिए लेकर पहुंची। आरोपियों इस हत्याकांड से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना दिया था पुलिस ने आरोपियों का […]