बेटे को छेड़छाड़ के मामले में अरेस्ट बताकर कांग्रेस नेता को ठगों ने धमकाया

एक लाख रुपए देकर छोडऩे की बात की

उज्जैन, अग्निपथ। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एडवोकेट मकसूद अली से साइबर ठगी के प्रयास किए गए। ठगों ने बोला कि वे पुलिस थाने से बोल रहे है उनके

बेटे को कुछ लडक़ों के साथ एक लडक़ी से छेड़छाड़ करते हुए पकड़ा है। एक लाख रुपए दे दो वरना उस पर प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया जाएगा। अली ने इस मामले को लेकर खाराकुंआ थाना पुलिस को शिकायती आवेदन दिया है।

एडवोकेट मकसूद अली ने बताया कि उनके पास बुधवार सुबह करीब 11 बजे 92303 57040 नंबर से कॉल आया। कॉलर ने कहा कि उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। कहा कि उनका बेटा दोस्तों के साथ एक लडक़ी से छेड़छाड़ करते हुए पकड़ाया है। जिस लडक़ी से उसने छेड़छाड़ की है वो दुष्कर्म पीडि़ता है। हमने उसे अरेस्ट कर लिया है। अगर उसे छुडाना चाहते हो तो तुरंत एक लाख रुपए गूगल पे नंबर 7902136158 पर ट्रांसफर कर दो, नहीं तो बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी।

अली ने बताया कि जिस समय उनके पास कॉल आया वे घर पर थे और उनका 17 साल का बेटा सईद भी घर पर ही मौजूद था। इसलिए वे समझ गए कि किसी ठग ने फोन किया है। मकसूद अली ने उन्हें बातों में उलझाया और करीब 6 मिनट तक बात करते रहे। आखिर में जब अली ने आरोपियों को बताया कि तुम ठग हो और वे तुम्हारे खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगे तब जाकर ठगों ने फोन काटा। घटना के बाद एडवोकेट अली खाराकुअंा थाने पहुंचे और शिकायती आवेदन दिया। अली ने कहा कि मामले में पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही है। जबकि उनके पास उक्त ठगों द्वारा दी जा रही धमकी का वीडियो भी है। पुलिस ने आवेदन लेकर जांच की बात की है।

बाइक सवार ने साइकिल चालक को वृद्ध को टक्कर मारी

उज्जैन, अग्निपथ। नीलगंगा थाना क्षेत्र स्थित शांति पैलेस चौराहे पर पिछले दिनों बाइक सवार युवक ने एक साइकिल चालक बुजुर्ग को टक्कर मारकर घायल कर दिया। बुजुर्ग के पुत्र ने नीलगंगा थाना पुलिस में अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया घटना 16 अक्टूबर की है इंदर प्रजापति उम्र 75 वर्ष निवासी जीवनखेड़ी अपनी साइकिल से इंदौर रोड़ की तरफ जा रहे थे इसी दौरान अज्ञात बाइक सवार ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी।

Next Post

विशेष सुरक्षा अधिकारी तैनात फिर भी महाकाल मंदिर क्षेत्र में अतिक्रमण

Wed Oct 23 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल मंदिर क्षेत्र में अतिक्रमण यथावत है। आये दिन प्रशासन अतिक्रमण हटाने का दावा जरूर करता है, लेकिन हालात नहीं बदलते। पिछले दिनो महाकाल मंदिर के गेट नंबर 4 के सामने की ओर तेज बारिश के दौरान एक दीवार गिर गई थी जिसमें दो लोगों की मौत हुई […]