हत्या और गौकशी करने वाले अपराधी ‘बच्चा’ का तीन मंजिला मकान ढहाया, पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज हैं 22 अपराध

उज्जैन। शिवराज सरकार की माफियाओं के खिलाफ चल रही मुहिम के तहत उज्जैन में शुक्रवार को हत्या और गौकशी के आरोपी मोहसिन उर्फ बच्चा के तीन मंजिला मकान पर हथौड़ा चला। इस दौरान किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। मोहसिन पर महाकाल थाने में हत्या, हत्या के प्रयास, पशु क्रूरता और गौकशी के करीब 22 अपराध दर्ज हैं। जिला प्रशासन बच्चा को रासुका के तहत भी पाबंद कर चुका है।

CSP एके नेगी ने बताया कि माफियाओं द्वारा अवैध रूप से बनाई गई संपत्ति को नष्ट करने की सरकार की मंशा के अनुरूप शुक्रवार को नगर निगम और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई की गई। कार्रवाई में महाकाल थाना क्षेत्र के बेगमबाग गली नंबर तीन में रहने वाले अपराधी मोहसिन उर्फ बच्चा पिता मकसूद के अवैध मकान को दोपहर से ढहाने की कार्रवाई शुरू हुई। मोहसिन का मकान गली में होने के कारण जेसीबी नहीं पहुंच पाई। लिहाजा, नगर निगम की रिमूवल गैंग ने हथौड़े और ड्रिल मशीन से ही मकान को तोड़ना शुरू कर दिया। तीन मंजिला मकान के तीनों फ्लोर की छतें ड्रिल मशीन से तोड़ दी गईं।

नगर निगम के अधिशाषी अभियंता पीयूष भार्गव ने बताया कि नगर निगम ने दो दिन पहले ही नोटिस देकर मकान की वैधता के कागजात मंगाए थे। लेकिन मोहसिन की ओर से कोई भी प्रमाण नहीं प्रस्तुत किया गया। इसलिए मकान को अवैध मानते हुए तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है।
परिवार वालों ने विरोध जताया लेकिन पुलिस के आगे एक न चली। कार्रवाई को लेकर परिवार वालों व अन्य लोगों ने विरोध जताया लेकिन पुलिस

Next Post

गुमशुदा की तलाश: जन्म प्रमाण पत्र बनाने वाला डाटा एंट्री ऑपरेटर लापता

Fri Feb 26 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। चरक अस्पताल में डिलीवरी करवाने वाली हितग्राहियों को बर्थ सर्टिफिकेट समय पर नहीं मिल पा रहा है। जिसके चलते उनको जननी सुरक्षा योजना और श्रमिक सेवा प्रसूति सहायक योजना का लाभ समय रहते नहीं मिल पा रहा है। एक हजार से अधिक बर्थ सर्टिफिकेट अभी तक नहीं बन […]