भाजपा नेता का हाथ तोडक़र कहा “इतना ही बोला था भाई साहब ने”

भाजपा नेता का हाथ तोडक़र कहा

भाजपा किसान मोर्चा के महामंत्री पर आधा दर्जन बदमाशों ने हमला किया

उज्जैन, अग्निपथ। नागझिरी थाना क्षेत्र में शनि मंदिर के सामने वाले रोड़ पर स्थित कल्पतरू एवेन्यू के सामने भाजपा किसान मोर्चा के महामंत्री भूपेंद्र सिंह भदौरिया पर आधा दर्जन बदमाशों ने हमला कर उनके दोनों हाथ तोड़ दिए। रहवासियों और लोगों की भीड़ को आता देख हमलावर आपस में बोले कि चलो, भाईसाहब ने इतना ही कहा था और मौके से फरार हो गए।

लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस पहुंची और भूपेंद्र सिंह को जिला अस्पताल चरक भवन पहुंचाया। अस्पताल में भर्ती भूपेंद्र सिंह ने बताया कि वह हामूखेड़ी में रहते है। बुधवार को शव यात्रा में शामिल होने के बाद शनि मंदिर के सामने वाले रास्ते से घर लौट रहा थे। इसी दौरान दोपहर करीब डेढ़ बजे कल्पतरू एवेन्यू के सामने उस पर फायरिंग की गई।फायरिंग से डरकर वह जमीन पर गिर गए। इसके बाद 6 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और लोहे के पाइप से हमला कर दिया।

चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस पर हमलावर बोले कि भाई साहब ने इतना ही कहा था चलो और वे अपनी बाइक स्टार्ट कर मौके से फरार हो गए। हमले में भूपेंद्र के दोनों हाथ फ्रैक्चर हो गए हैं। भूपेंद्र ने कहा कि पुरानी रंजिश को लेकर भाजपा नेता प्रकाश यादव ने उन पर हमला करवाया है। पुलिस को भी उन्होंने अपने बयान में यह बात बताई है।

इधर भाजपा नेता प्रकाश यादव ने कहा कि इस घटना से उनका कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि बुधवार को वे फ्लाइट में थे गोवा जा रहे थे। टिकट की बुकिंग पहले से करवाई गई थी। भूपेंद्र भदौरिया जी से उनकी कोई दुश्मनी भी नहीं है अपितु पिछले दिनों उनके परिवार से जो विवाद हुआ था उस दौरान भी भूपेंद्र शामिल नहीं था तो फिर उन पर हमला क्यों करवाएं। वे बेवजह उनका नाम इस घटना से जोड़ रहे हैं।

Next Post

इंदौर रोड पर एसडीओपी की कार को शराबी कार चालक ने टक्कर मारी, एसएफ का जवान घायल

Thu Oct 24 , 2024
कर्नाटक के राज्यपाल की अगवानी के लिए पंथपिपलई पर खड़े थे इसी दौरान हुई घटना उज्जैन, अग्निपथ। राज्यपाल थावरचंद गेहलोत की अगवानी के लिए पंथपिपलई में खड़े एसडीओपी के वाहन को एक शराबी कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार के समीप खड़े एसएफ के जवान को गंभीर […]