इंदौर रोड पर एसडीओपी की कार को शराबी कार चालक ने टक्कर मारी, एसएफ का जवान घायल

कर्नाटक के राज्यपाल की अगवानी के लिए पंथपिपलई पर खड़े थे इसी दौरान हुई घटना

उज्जैन, अग्निपथ। राज्यपाल थावरचंद गेहलोत की अगवानी के लिए पंथपिपलई में खड़े एसडीओपी के वाहन को एक शराबी कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार के समीप खड़े एसएफ के जवान को गंभीर चोंट लगी। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

टीआई नरेंद्र यादव ने बताया बुधवार रात कर्नाट के राज्यपाल थावरचंद गेहलोत उज्जैन आ रहे थे। राज्यपाल प्रोटोकॉल के तहत उनकी अगवानी के लिए एसडीओपी बृजेश श्रीवास्तव और एसएफ के जवान पंथपिपलई पहुंच गए। सभी वहां पर उनके कारकेट का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान इंदौर की तरफ से आई कार क्रमांक एमपी 13 जेडएफ 3570 के चालक ने एसडीओपी के वाहन को टक्कर मारकर वहीं खड़े एसएफ के जवान हरपाल सिंह जाट को चपेट में ले लिया। जाट की कमर और पेट में चोंट लगी।

घटना के बाद मौके से कार चालक को पुलिस कर्मियां ने तुरंत पकड़ा और पुलिस थाना नानाखेड़ा के सुपुर्द कर दिया। शराबी वाहन चालक का नाम श्याम पिता राजेश मालवीय निवासी आगर नाका है। वह किसी की कार उधार मांगकर इंदौर गया था। उसके साथ एक व्यक्ति और मौजूद था पुलिस ने उसे भी थाने पर बैठाया।

ट्रक का ब्रेक फैल, तूफान वाहन चपेट में आया, बिजली के पोल क्षतिग्रस्त

उज्जैन, अग्निपथ। क्षीरसागर-नईसडक़ मार्ग स्थित घाटी पर एक ट्रक का ब्रेक फैल हो गया। एक तूफान वाहन और इसकी चपेट में आया और ट्रक बिजली के पोल से जाकर टकरा गया। इससे बिजली का पोल क्षतिग्रस्त हो गया और कैबल वायर भी टूट गए। एमपीईबी नईसडक़ जोन प्रभारी द्वारा कोतवाली थाने पर शिकायत दर्ज कराई गई है।

पुलिस ने बताया सुबह करीब 10.30 बजे की घटना है। ट्रक क्रमांक एमपी 13 एच 0953 का ब्रेक फैल हो गया था। इसके कारण वह अनियंत्रित होकर सडक़ पर गया और बिजली के पोल से टकराकर रूक गया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई। ट्रक बिजली के पोल से टकराया जिससे पोल टेढा होकर क्षतिग्रस्त हो गया।

नई सडक़ जोन के जेई अजय राय ने बताया कि सुबह ट्रक के ब्रेक फैल होने से वह अनियंत्रित होकर बिजली के पोल में टकरा गया। इससे पोल क्षतिग्रस्त हो गया और सारी कैबल टूट गई। बिजली कंपनी को तकरीबन 40 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। हालांकि ट्रक मालिक ने हर्जाना भरने के लिए कहा है वह शुक्रवार सुबह आकर सुधार कार्य में होने वाला खर्च वहन करेंगे। हादसे में एक तूफान वाहन और ई रिक् शा भी क्षतिग्रस्त हुई है।

Next Post

कुत्ते के काटने से जख्मी व्यक्ति का भोपाल के अस्पताल में हाथ काटना पड़ा

Thu Oct 24 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। खाराकुंआ थाना क्षेत्र स्थित तेलीवाड़ा के समीप जिस युवक को कुत्तों ने काटकर (dog bite) जख्मी कर दिया था भोपाल के अस्पताल में बुधवार रात उसका हाथ काटना पड़ा। पुलिस ने बताया पिछले शुक्रवार की सुबह गांधी नगर के रहने वाले सलीम पिता फरीद बाइक से काम पर […]