बहन को गाड़ी सिखाने गए बालक की तेज गति आयशर ने ले ली जान

Dewas accident

दुपाड़ा तिराहा पर सुबह 5 बजे हादसा, बुझ गया परिवार का इकलौता चिराग

शाजापुर, अग्निपथ। नई सडक़ स्थित गवली मोहल्ला निवासी एक 15 वर्षीय बालक की सडक़ हादसे में मौत हो गई। बालक अपनी बहन को स्कूटी सिखाने और पेट्रोल भरवाने के लिए सुबह करीब 5 बजे घर से निकला था, जिनकी स्कूटी को तेज गति से आ रही आयशर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी बहन को मामूली चोंट आई है।

शाजापुर के दुपाड़ा रोड तिराहे पर गुरुवार सुबह एक लोडिंग वाहन ने एक्टिवा वाहन को टक्कर मार दी, जिससे एक 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। बालक अपनी बहन को वाहन चलाना सिखा रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ। मृतक बालक पांच बहनों का एक भाई है। घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है।

जय गवली

शाजापुर के गवली मोहल्ला निवासी जगदीश गवली का पुत्र जय गवली अपनी बहन को एक्टिवा चलाना सीखा रहा था। बहन को एक्टिवा सिखाने के लिए दुपाड़ा रोड पर ले गया। सुबह करीब 5.30 बजे दुपाड़ा तिराहे पर सफेद कलर की आयशर वाहन ने एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे जय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बहन को मामूली चोट आई। घटना की जानकारी लगते ही लालघाटी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा दिया गया।

आयशर वाहन की तलाश जारी

लालघाटी थाना प्रभारी अर्जुन मुजाल्दे ने बताया कि सुबह दुपाड़ा तिराहे पर एक सफेद कलर की ऑयशर वाहन ने एक्टिवा को टक्कर मार दी, जिससे एक बालक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। आयशर वाहन की तलाश की जा रही है। इसके लिए रोजवास टोल और शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

पांच बहनों से छीन गया इकलौता भाई

हादसे का शिकार हुए जय के परिवार और पूरे मोहल्ले में मातम छाया हुआ है। क्योंकि जय अपने माता-पिता का इकलौता लडक़ा और पांच बहनो का इकलौता भाई था। जिसे घर में सभी दुलार करते थे। गुरूवार सुबह जैसे ही हादसे की खबर पता चली जय के घर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं पूरे मोहल्ले में मातम पसर गया। जिसने भी यह खबर सुनी गमगीन हो गया।

Next Post

संपदा 2.0 : जिले में पहली रजिस्ट्री सरदारपुर में हुई, रंगीन प्रिंट दिया और पहनाई माला

Thu Oct 24 , 2024
10 अक्टूबर को लॉन्च, 23 को पहली रजिस्ट्री, अब तक घर बैठे एक पंजीयन नही ग्रमीण लोगो को पता नही धार, अग्निपथ। जिला पूरे प्रदेश में पंजीयन विभाग के लिए संपदा 2.0 वर्जन की लॉचिंग हो गई है। स्थानीय पंजीयन विभाग में भी इस वर्जन को लेकर जिले में काम […]
संपदा 2.0