ओवरटेकिंग के वक्त टैंकर-कार भिड़े, 4 की मौत

बेडावन्या में दर्दनाक हादसा: ड्राइविंग सीट पर फंसे शवो को निकालने के लिए काटना पड़ी कार

उज्जैन/नागदा, अग्निपथ। उज्जैन-जावरा स्टेट हाईवे पर शुक्रवार सुबह टैंकर और इनोवा वाहन के बीच आमने-सामने की भिडंत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर घायल हैं। जिन्हें उपचार के लिए पहले उज्जैन रैफर किया इसके बाद इंदौर भेजा गया। हादसा सुबह 5.30 बजे बेडावन्या के समीप हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर निवासी समीर पिता हकीम खान, अब्दुल मनान, इमरान नूर, आशिक मंसूरी, जुबेर खान, समीरा पति रशीद, ओसामा और एजाज मंसूरी जियारत करने के लिए अजमेर गए थे। 23 अक्टूबर को उन्होंने अजमेर में जियारत की और 24 अक्टूबर की शाम उज्जैन के लिए निकले थे।

शुक्रवार सुबह बेड़ावन्या के समीप सामने से आ रहे टैंकर क्रमांक आरजे 27 जीसी 2399 ने इनकी इनोवा कार को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। टैंकर का भी अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में समीर पिता हकीम खान, अब्दुल मनान, इमरान मंसूरी और आशिक की मौत हो गई।

टैंकर चालक मौके से फरार

हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच मौक ा मिलते ही टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों का अस्पताल भेजा। टीआई धनसिंह नलवाया ने बताया कि आरोपी टंैकर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।

Next Post

नगर निगम के विशेष सम्मिलन में सभापति ने माया त्रिवेदी को सदन से बाहर करने की दी चेतावनी

Fri Oct 25 , 2024
सभी 19 प्रस्ताव पर स्वीकृति, माया राजेश त्रिवेदी और दिलीप परमार में तीखी बहस, कांग्रेस ने निगमायुक्त को घेरा उज्जैन, अग्निपथ। नगरनिगम परिषद का विशेष सम्मेलन शुक्रवार को हुआ। अध्यक्षता नगरनिगम सभापति कलावती यादव ने की। कुल 19 प्रस्ताव रखे गये थे, जिसमें विपक्ष की स्वीकृति लेना थी। तीखी नोकझोंक […]