ऋषिनगर स्थित मंशापूर्ण हनुमान मंदिर में चोरी, सीसीटीवी फुटेज में नजर आया चोर

उज्जैन, अग्निपथ। माधव नगर थाना क्षेत्र स्थित ऋषिनगर के मंशापूर्ण हनुमान मंदिर में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात चोरी की वारदात हो गई। चोर सीसीटीवी फुटेज में वारदात को अंजाम देते हुए कैद हो गया है। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।
पुलिस ने बताया ऋषिनगर कॉम्पलेक्स के समीप मंशापूर्ण हनुमान मंदिर है। शनिवार सुबह मंदिर के पुजारी जब मंदिर पहुंचे तो पता चला कि दानपेटी टूटी हुई है और दानराशि गायब है। इस पर पुजारी ने प्रतिदिन मंदिर में पूजन करने वाले आसपास के लोगों को एकत्रित किया और मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए। जिसमें रात करीब 1 बजे एक बदमाश चोरी करते हुए नजर आया है। चोर ने मंदिर का ताला भी नहीं तोड़ा वो मंदिर की एक टूटी हुई जाली से अंदर पहुंचा। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाश दबे पैर मंदिर में प्रवेश कर दानपेटी तोड़ रहा है। रहवासियों ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपकर शिकायत दर्ज कराई है।

फ्रीगंज के भोजमार्ग पर घर के बाहर से बाइक चोरी

माधव नगर थाना क्षेत्र स्थित फ्रीगंज के भोजमार्ग से पिछले दिनों बाइक चोरी की वारदात हो गई। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर बाइक चोरी का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है। पुलिस ने बताया फ्रीगंज के भोजमार्ग पर रहने वाले आदित्य पिता अनिल तिवारी की बाइक क्रमांक एमपी 13 डीएस 2777 उन्होंने अपने घर के बाहर 21 अक्टूबर की रात खड़ी की थी। 22 अक्टूबर की सुबह जब वे उठे और बाइक से जाने के लिए बाहर निकले तो बाइक नहीं दिखी। उन्होंने आसपास सभी जगह तलाश किया लेकिन बाइक नहीं मिली। इसके बाद शनिवार को उन्होंने माधव नगर थाने पहुंचकर बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जांच कर रही है।

अवैध शराब बरामद

चिंतामण थाना क्षेत्र स्थित मंगरोला रोड़ से पुलिस ने अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया मंगरोला रोड़ पर नलवा का रहने वाला भुवान पिता बगदीराम 19 क्वार्टर अवैध देशी शराब लेकर बेचने की नियत से खड़ा था। मुखबीर से मिली सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर शराब जप्त की। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Next Post

उज्जैन मेें कई दुकानों पर बिक रही है नकली मावे की रेडिमेड मिठाई

Sat Oct 26 , 2024
प्रदेश के अन्य शहरों में भी फैला है जाल, नर्मदापुरम में भी पकड़ी गई इसी फर्म की मिठाई उज्जैन, अग्निपथ। खाद्य सुरक्षा विभाग ने शुक्रवार को देवासगेट से गुजरात की एक फर्म से उज्जैन भेजी गई नकली मावे की मिठाई जब्त की थी। इस 300 किलो मिठाई को मावे के […]
नकली मावा