ज्योति तिवारी राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान 2024 से सम्मानित

ज्योति तिवारी राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान 2024 से सम्मानित

उज्जैन, अग्निपथ। राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान- 2024 में शुक्रवार को राज्यपाल मंगूभाई पटेल, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, स्कूल शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह ने उज्जैन की शासकीय महारानी लक्ष्मी बाई कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सराफा की उच्च माध्यमिक शिक्षक (जीव विज्ञान) श्रीमती ज्योति तिवारी को राज्यपाल सम्मान से सम्मानित किया गया ।

उल्लेखनीय है कि उन्हें लगातार 10 वर्षों से 100 प्रतिशत परीक्षा परिणाम, विज्ञान शिक्षण में नवाचार एवं जिले एवं संभाग के शिक्षकों को सतत विज्ञान शिक्षण की नई तकनीकों से अध्यापन कराने के प्रशिक्षण देने के कारण वर्ष 2024 का राज्यपाल पुरस्कार प्रदान किया गया है। उन्होंने कैंसर से जूझते हुए भी सतत लगन और कर्मठता के साथ शिक्षण कार्य कर उज्जैन जिले का नाम गौरवान्वित किया है।  ज्योति ने जिले, शहर, स्कूल के साथ-साथ शिक्षा को समर्पित तिवारी परिवार को भी सम्मानित अनुभूत कराया है।

Next Post

पुलिस ने 24 घंटे में पकड़े लहसुन चोर

Sat Oct 26 , 2024
रुनीजा (बडऩगर), अग्निपथ। क्षेत्र में लहसुन चोरी करने वाले दो आरोपियों को भाटपचलाना थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हजारों रुपए की लहसुन व वारदात के दौरान उपयोग की गई मोटर सायकल जब्त की है। मामले के दो आरोपी फरार हैं। भाटपचलाना थाना प्रभारी सतेंद्रसिह चौधरी ने बताया […]