जीतू की टीम में उज्जैन से माया, चेतन और महेश को मौका

जीतू की टीम में उज्जैन से माया, चेतन और महेश को मौका

उज्जैन, अग्निपथ। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूरे प्रदेश को खंगालते हुए भारी भरकम टीम की घोषणा कर दी है। लंबे समय से सूची का इंतजार किया जा रहा था। स्थानीय कांग्रेस नेता इस सूची में शामिल होने के लिए अपने आकाओं से संपर्क बनाए हुए थे। जीतू की टीम में उज्जैन से माया, चेतन और महेश को मौका

मध्यप्रदेश में कांग्रेस कार्यकारिणी की घोषणा के बाद पार्टी में ही विरोध के स्वर उठने लगे हैं। जहां कांग्रेस नेताओं ने सवाल उठाए हैं वहीं बीजेपी भी हमलावर और सियासी निशाना साध रही है। विरोध के स्वर और बीजेपी के हमले के बीच प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बयान भी सामने आया है। प्रदेश कांग्रेस की नई कार्यकारिणी को लेकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि- हमने कार्यकारिणी में जातिगत, क्षेत्रीयता और वरिष्ठता को ध्यान रखा है।

नाराज नेताओं को लेकर कहा कि- जो बेस्ट हो सकता था, वो मैंने किया है। जो पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं उनको आगे एडजस्ट किया जाएगा। युवा और वरिष्ठ दोनों को कार्यकारिणी में बैलेंस किया गया है। हमने सबको एडजस्ट करते हुए कार्यकारिणी में शामिल किया है। पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के कार्यकारिणी में शामिल नहीं होने पर जीतू पटवारी ने कहा कि- नकुलनाथ पॉलिटिकल अफेयर कमेटी में है।

महेश उपाध्यक्ष, माया-चेतन महासचिव

जीतू की टीम में उज्जैन से तराना विधायक महेश परमार को टीम में मौका दिया गया है। वे उपाध्यक्ष बनाए गए हैं। महेश कमलनाथ के अतिविश्वसनीय साथी हंै। वे दूसरी बार विधायक बने हैं। महापौर के चुनाव में सफल नहीं हो सके, लेकिन कांग्रेस के वे एक दमदार नेता हैं। माया त्रिवेदी भी जीतू की सूची में महासचिव हैं। टिकट न मिलने पर उन्होंने उज्जैन उत्तर से निर्दलीय चुनाव लड़ा और सफल नहीं हो सकीं। पिछले चुनाव में उन्हें कमलनाथ कोटे से टिकट मिला था। माया सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहती हैं। यह पद उसी सक्रियता का परिणाम है।

चेतन यादव को महासचिव बनाया गया है। चेतन को राजनीति विरासत में मिली है। उनके पिता स्व. प्रेमनारायण यादव नगर निगम के अध्यक्ष रह चुके। चेतन को भी कमलनाथ गुट का माना जाता है। वे पिछली बार उज्जैन दक्षिण से चुनाव लड़ चुके हैं।

Next Post

अंबेडकर नगर- रतलाम डेमू ट्रेन में रुनिजा-प्रीतमनगर के बीच लगी आग

Sun Oct 27 , 2024
बडऩगर/रुनीजा, अग्निपथ। क्षेत्र के रुनिजा व प्रीतमनगर रेलवे स्टेशन के बीच रविवार शाम डॉ. अंबेडकर नगर-भीलवाड़ा डेमू ट्रेन के इंजन में आग लग गई। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आग पर काबू पाने व दूसरा इंजन लगाकर रवाना करने के दौरान करीब 45 मिनट तक गाड़ी रुनिजा व प्रीतमनगर […]