आयशर की रफ्तार में उलझी एक्सेस, डॉक्टर की मौत

उज्जैन। रफ्तार से दौड़ती आयशर में सोमवार-मंगलवार रात घर लौट रहे डॉक्टर की सुजुकी एक्सेस उलझ गई। जिसके परखच्चे उड़ गये और सवार डॉक्टर की मौके पर मौत हो गई। चालक रफ्तार पर कंट्रोल नहीं रख पाया था, जिसके चलते चौराहा पर लगा ट्राफिक सिग्नल और कैमरा भी टूट गया।

नीलंगगा थाने के एसआई जितेन्द्र मिश्रा ने बताया कि रात 1 बजे शांति पैलेस चौराहा पर इंदौर की ओर से आ रही आयशर क्रमांक एमपी 09 जीएफ 2457 के चालक ने सडक़ पार कर रहे सुजुकी एक्सेस सवार आयुर्वेदिक डॉक्टर सुशील पिता ओमप्रकाश कालरा 68 वर्ष को अपनी रफ्तार में उलझा लिया।

एक्सेस सवार डॉक्टर 50 फीट तक आयशर के अगले पहियों में फंसकर घीसा गये। इस बीच ट्राफिक सिग्नल आ गया और आयशर टकरा गई। जिससे सिग्नल और वहां लगा कैमरा टूट गया। गाड़ी रुकते ही चालक उतरकर भाग निकला। दुर्घटना के बाद डॉक्टर के बेटे सुमित ने डायल 100 पर सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंची डॉक्टर को आयशर के नीचे बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया।

जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर बॉडी पोस्टमार्टम कक्ष में रखवा दी। एसआई मिश्रा के अनुसार आयशर जब्त कर ली गई है। मामले में मर्ग कायम कर मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कराया गया है। चालक की तलाश जारी है। जिसके गिरफ्त में आने पर पता चल पायेगा कि आयशर कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी।

होटल मित्तल एवेन्यू से लौट रहे थे घर

एसआई ने बताया कि मृतक आयुर्वेदिक डॉक्टर नानाखेड़ा सी-21 मॉल के लेट न बर 205 में रहते थे। उनका पैतृक मकान विवेकानंद कालोनी में है। सिंधी कालोनी चौराहा पर क्लीनिक चलाते थे। रात को वह अपनी एक्सेस गाड़ी पर सवार होकर होटल मित्तल एवेन्यू आये थे। जहां जबलपुर से आये रिश्तेदारों से मिलने गये थे। उनका बेटा भी कार से होटल आया था। रात को पिता-पुत्र अपने-अपने वाहन से घर लौट रहे थे। दुर्घटना के समय बेटा पीछे कार से आ रहा था। जिसने पूरा घटनाक्रम देखा।

Next Post

यूडीए के वाहन चालक ने खुद को गोली मारकर जान दी

Tue Mar 16 , 2021
वाट्सअप पर लिखा संघर्ष बहुत किया, लेकिन जिंदगी से हार गया उज्जैन,अग्निपथ। यूडीए (उज्जैन विकास प्राधिकरण) के वाहन चालक ने मंगलवार शाम लाईसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जान देने से पहले उसने वाट्सअप पर पोस्ट डाली कि जीवन में संघर्ष बहुत किया, लेकिन जिंदगी से […]