किन्नर ने महिला को बेहोश कर भाई से दुष्कर्म करवाया, दोनों फरार

ब्लैकमेल कर शादी का प्रयास किया, असफल होने पर धमकाकर छोड़ा

उज्जैन,अग्निपथ। सिहोर की एक महिला को परिचित किन्नर ने भाई की मदद से शिकार बना लिया। पीडि़ता के साथ दुष्कर्म करवाकर वीडियो बनाया और शादी का प्रयास किया। असफल होने धमकी देकर छोड़ दिया। मामले में नीलगंगा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को खोजा, लेकिन गुरुवार तक दोनों हाथ नहीं आ पाए।

टीआई रवींद्र यादव ने बताया सिहोर स्थित ग्राम ढाबला राय के ईच्छावर निवासी 22 वर्षीय महिला 7 फरवरी को तीन साल की बेटी के साथ मक्सीरोड स्थित मौसी के घर लिए बस से आई थी। नानाखेड़ा बस स्टैंड से उसे परिचित किन्नर उमा उर्फ ओम संजय नगर लौहार पट्टी स्थित घर ले गई और खाने में नशीला पदार्थ दे दिया।

बेहोश होने पर उसके चचेरे भाई गोयला खुर्द के अखिलेश ने दुष्कर्म किया और उमा ने वीडियो बनाया। बाद में अखिलेश ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा और शादी के लिए दस्तावेज बना लिए, लेकिन असफल नहीं होने हत्या की धमकी देकर छोड़ दिया। हाल ही में पीडि़ता ने पति ने को आपबिती बता दी। बुधवार रात दंपति थाने आए। मामले में उमा व अखिलेश पर केस दर्ज कर खोजबीन की, लेकिन दोनों का पता नही चल सका।

गांव में आने से हुआ था परिचय

पीडि़ता ने बताया उमा के गांव में नाच गाने आने पर परिचय हुआ था। उसके मोबाइल नंबर देने पर उज्जैन आने के दौरान कॉल किया तो उमा ने घर आने की जिद की और खुद लेने आई। खाना खाते ही बेहोश हो गई। होश आने पर पता चला अखिलेश ने दुष्कर्म किया और उमा ने वीडियो बनाया। ब्लैकमेल कर अखिलेश गोयला खुर्द ले गया और कई बार दुष्कर्म करता रहा। दोनों ने शादी का दबाव बनाकर दस्तावेज पर साईन भी करवाए, लेकिन फिर धमकाकर छोड़ दिया।

पुलिस को थी लापता होने पर तलाश

युवक ने बताया कि पत्नी व बेटी के मौसी के घर नहीं पहुंचने पर खोजबीन की। नहीं मिलने पर पार्वती थाने में गुमशुदगी दर्ज की। पुलिस ने प्रयास किया, लेकिन पता नहीं चला। 7 मार्च को पत्नी घर आई और बहुत पूछने पर उसने आपबीती बताई तो दोषियों को सजा दिलाना तय किया।

Next Post

नागदा की माटी के वीर सपूत बादलसिंह सियाचिन में शहीद, 27 मार्च को होगा अंतिम संस्कार

Thu Mar 25 , 2021
नागदा जं., अग्निपथ। नागदा की माटी के वीर सपूत ने देश की सेवा में अपने प्राण न्यौछावर कर दिए है। शहर में जब यह खबर फैली तो शहीद के परिजन व उसके दोस्तों का जमावड़ा उसके घर पर लग गया। इधर प्रशासन ने शहीद के अंतिम संस्कार को लेकर तैयारी […]