हत्या कर कार में शव ठिकाने लगाने शाजापुर पहुंचे, गिरफ्तार

ज्जैन जिले के घट्टिया इलाके के रहने वाले थे आरोपी और मृतक, शराब कारोबार की रंजिश को लेकर मारी गोली

शाजापुर, अग्निपथ। शराब कारोबार को लेकर चल रहे विवाद में चार युवकों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और लाश ठिकाने लगाने के लिए शाजापुर आ पहुंचे। जहां गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों ने आरोपियों को धर दबोचा।

पुलिस के अनुसार 17 अप्रैल को रात्रि 2 से 3 बजे के बीच उप निरीक्षक नरेंद्र कुशवाह स्टेशन रोड पर गश्त कर रहे थे। तभी एक बिना नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार आती दिखाई दी, बिना नंबर की होने से कार को रोका गया एवं चैकिंग की गई। चेकिंग के दौरान कार की डिक्की से रक्तरंजित लाश बरामद हुई।

इस पर मौके पर थाना प्रभारी उदयसिंह अलावा एवं संदीप मालवीय को बुलाया गया। इसके बाद पुलिस द्वारा कार में बैठे आरोपी रवि पिता कैलाश बंजारा, राकेश पिता रमेश बंजारा, विशाल पिता अशोक लश्करी, नवीन पिता कैलाश बंजारा से पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि वे ग्राम शंकरपुर जागीर थाना घट्टिया, जिला उज्जैन के रहने वाले हैं।

मृतक नारायण आंजना से शराब के धंधे का विवाद चल रहा था। जिस को लेकर नारायण आंजना को मारने के उद्देश्य से उसकी कार में शराब लेने की बोल कर राजस्थान लेकर गये थे और डग बड़ौद में सभी ने शराब पी।

शराब के नशे में नारायण ने कहा कि तुम लोग अपने हिसाब से रहा करो। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर नवीन, राकेश और विशाल ने नारायण आंजना के दोनों हाथ पकड़ लिए और रवि ने अपनी देशी पिस्टल से नारायण के सिर के पीछे गोली मारी जिससे उसकी मौके पर मृत्यु गई।

शव को कार की डिक्की में रख लिया एंव लाश को ठिकाने लगाने शाजापुर ले आए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त देसी पिस्टल जिंदा कारतूस बरामद की। धारा 302 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

Next Post

लॉकडाउन की छूट में शादी की पत्रिका देखकर दुकानदार को देना था सामान; ऐसी भीड़ उमड़ी की पुलिस को बंद कराना पड़ी दुकानें

Mon Apr 19 , 2021
उज्जैन। शहर में सोमवार को लॉकडाउन में सुबह चार घंटे की छूट देना प्रशासन को भारी पड़ गया। आगामी दिनों में होने वाले वैवाहिक आयोजनों को ध्यान में रखकर प्रशासन ने शादी की पत्रिका देखकर दुकानदारों से ग्राहकों को सामान देने की छूट दी थी। बाजार में ऐसी भीड़ उमड़ी […]