निगम के दरोगा और जमादार पर केस दर्ज, मामला सफाईकर्मी की आत्महत्या का

उज्जैन। सफाईकर्मी की आत्महत्या मामले में नगर निगम के जमादार और दरोगा के खिलाफ पुलिस प्रताडि़त करने का मामला दर्ज कर लिया है। सुसाइडनोट में दोनों के नाम सफाईकर्मी ने लिखे थे।

देवासगेट थाना पुलिस ने बताया कि नगर निगम के दरोगा लालू पिता मनुलाल गौसर निवासी नलियाबाखल और जमादार फरीद पिता शकील मोहम्मद निवासी हेलावाड़ी के खिलाफ 25 दिनों की जांच के बाद सफाईकर्मी को प्रताडि़त कर आत्महत्या के लिये उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।

10 अक्टूबर को सफाईकर्मी राजेश पिता कैलाश गौसर ने सुदामानगर बनखंड़ी हनुमान मंदिर के पीछे बने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। उसके पास से सुसाइडनोट मिला था।

जिसमें उसने दोनों पर प्रताडि़त किये जाने के आरोप लगाये थे। कुएं में छलांग लगाने से पहले उसने रिश्तेदार को फोन लगाकर अंतिम बार राम-राम भी कहा था। पुलिस के अनुसार दरोगा और जमादार को जल्द हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

विदित हो कि 10 सिंतंबर को नगर निगम ठेकेदार शुभम जायसवाल ने बडऩगर मार्ग पर जहर खाकर आत्महत्या की थी। उसके पास मिले सुसाइडनोट के बाद चिंतामण पुलिस ने निगम के 2 उपयंत्री नरेश जैन और संजय खुजनेरी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। दोनों की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक ने इनाम घोषित किया था। उसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

Next Post

ट्रैक्टर डीलर ने पीएनबी को लगाई 74 लाख की चपत, ईओडब्ल्यू में केस दर्ज

Fri Nov 6 , 2020
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के दो अधिकारी भी नपे,मार्डगेज संपत्ति के दस्तावेज देने का आरोप उज्जैन,अग्निपथ। शुजालपुर के ट्रैक्टर डीलर ने ग्यारंटर व दो बैंक अफसर की मिलीभगत से पंजाब नेशनल बैेंक को करीब 74 लाख रुपए का चूना लगा दिया। करीब सात साल पहले हुई धोखाधड़ी में जांच के […]