विधायक परमार सहित चार पर केस दर्ज, धरना देने पर कार्रवाई

उज्जैन,अग्निपथ। कांग्रेस के चार नेताओं के खिलाफ शुक्रवार को माधवनगर थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों में विधायक महेश परमार भी शामिल है। कार्रवाई कोरोना संक्रमितों की सुविधा के लिए टॉवर पर धरना देने के कारण की गई है।

कांग्रेस विधायक महेश परमार, पूर्व पार्षद बीनू कुशवाह, चंद्रभानसिह चंदेल व अजीत ठाकुर ने गुुरुवार सुबह टॉवर स्थित अंबेडकर प्रतिमा के नीचे धरना दिया था। उन्होंने जिले में कोरोना संक्रमितों के लिए अस्पतालों में पर्याप्त बेड, आक्सीजन व रेमडेसिविर इंजेक्शन के इंतजाम करने की मांग को लेकर आंदोलन किया था।

इस दौरान विधायक परमार ने कलेक्टर आशीषसिंह से चर्चा के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम गोविंद दुबे और जितेंद्रसिंह चौहान को मांग पत्र सौंपकर धरना खत्म कर दिया था। लेकिन जिले में लागू धारा 144 का उल्लंघन कर धरने पर बैठने के कारण पुलिस ने शुक्रवार को चारों पर धारा 188 व 34 के तहत केस दर्ज कर दिया। याद रहे विधायक परमार प्रारंभ से ही कोरोना संक्रमितों के इलाज की उचित व्यवस्था नहीं होना का आरोप लगा रहे हंै।

Next Post

आरडी गार्डी अस्पताल ने टेके हाथ: गंभीर मरीज भर्ती करने से किया इंकार

Fri Apr 23 , 2021
प्रशासन के अधिकारी कर रहे डॉक्टरों से अभद्रता, ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहा अस्पताल उज्जैन, अग्निपथ। आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में नए कोविड मरीजों को भर्ती करने से हाथ खींच लिए हैं। आक्सीजन की आपूर्ति पूरी नहीं होने और जिला प्रशासन के अधिकारियों की अभद्रता के कारण अस्पताल प्रशासन […]