पिता-पुत्र घर से बेच रहे थे भांग, खरीदने आया युवक पकड़ाया

रंगबावड़ी में सीएसपी की दबिश, 88 किलो भांग जब्त

उज्जैन, अग्निपथ। कोरोना कफ्र्यू में होलसोल किराना दुकानों को छोडक़र सभी दुकानें बंद रखने के आदेश जारी किये गये हैं। उसके बावजूद नानाखेड़ा क्षेत्र में भांग की दुकान संचालित करने वाले पिता-पुत्र घर से भांग बेचने का काम कर रहे थे। सीएसपी ने टीम के साथ दबिश दी तो भांग लेने आया खरीदार भी पकड़ा गया।

सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि रंगबावड़ी क्षेत्र में एक मकान से नशे की पुडिय़ा बेचे जाने की जानकारी मिलने के बाद मंगलवार दोपहर को महाकाल थाना पुलिस की टीम में शामिल एसआई राजेन्द्र जाधव, गजेन्द्र पचौरिया, आरक्षक गोपालसिंह, शशांक और महिला आरक्षक सावित्री के साथ दबिश दी गई।

इस दौरान मकान के बाहर से नशे की पुडिय़ा के साथ भगवानसिंह नाम के व्यक्ति को पकड़ा गया। जिसने बताया कि वह भांग खरीदने आया था। टीम ने मकान में अंदर पहुंचकर देखा तो पिता-पुत्र गोपाल यादव और मोहित भांग का व्यवसाय कर रहे थे। पूछताछ में सामने आया कि उनकी दुकान नानाखेड़ा क्षेत्र में है।

लॉकडाउन के चलते घर से बेच रहे थे। पुलिस ने मौके से 70 किलो सूखी और 18 किलो से अधिक गीली भांग की गोलियां बरामद की है। मामले में पिता-पुत्र के साथ खरीदार को हिरासत में लेकर आबकारी एक्ट के साथ महामारी एक्ट और जिलाधीश के आदेश का उल्लंघन करने की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है।

कई दिनों से बेची जा रही थी भांग

बताया जा रहा है कि रंगबावड़ी क्षेत्र में कोरोना कफ्र्यू लगने के बाद से ही भांग बेचने का काम किया जा रहा था। भांग का सेवन करने वाले सुबह-शाम-दोपहर यहां आते थे। पुलिस दबिश के बाद इस बात की जानकारी जुटा रही है कि भांग कहां से और कैसे मंगाई गई है। आबकारी विभाग से भी इस बात की जानकारी मांगी जाएगी।

Next Post

सीएनजी वाहनों के कंटेनर देंगे जीवनदायिनी ऑक्सीजन, वाहनों में लगाकर करेंगे चिकित्सालय में सप्लाय

Mon Apr 26 , 2021
धार, धीरेंद्र सिंह तोमर। कोरोना मरीजों के लिये एक राहतभरी खबर है। जल्द ही चार पहिया वाहनों में लगने वाले सीएनजी कास्टकेड को ऑक्सीजन कंटेनर के रूप में उपयोग किया जाएगा। उक्त कार्य की जिला प्रशासन और संबंधित कम्पनी की रूपरेखा लगभग तय हो चुकी है। कास्टकेड को उपयोग करने […]
car cng cylinder