खबरों के उस पार: परमार का बढ़ता कद, यही सबका डर..!

कोरोना काल में यदि किसी नेता ने मैदान में उतरकर सबसे ज्यादा आम आदमी की मदद की है तो उस दौड़ में सबसे पहला नाम तराना विधायक महेश परमार का सामने आएगा। उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर पूर्व ब्लाक अध्यक्ष अजीतसिंह ठाकुर ने भी दोस्ती का फर्ज निभाया है।

महेश-अजीत की जोड़ी से वर्तमान में कांग्रेस के नेता तो परेशान हैं ही साथ ही साथ इन दोनों ने भारतीय जनता पार्टी के सिर में भी दर्द कर रखा है। जहां कोई मरीज को परेशानी होती है वहां पर इन दोनों की जोड़ी खड़ी नजर आती है। अपनी जेब से ऑक्सीजन सिलेंडर देने की बात हो या फिर किसी भी अस्पताल में अव्यवस्था उजागर करने की बात हो, यह दोनों हमेशा खड़े नजर आते हैं।

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर उज्जैन महापौर की सीट अजा वर्ग के लिए आरक्षित हो गई है। कांग्रेस की ओर से दौड़ में महेश परमार भी शामिल हैं। जिस तरह से वह दिन-रात हर किसी की मदद के लिए खड़े हुए हैं, उससे उज्जैन शहर में उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। इसी के साथ उनका राजनीतिक कद भी तेजी से बढ़ रहा है। शायद यही डर अब कांग्रेस और भाजपा के नेताओं को सताने लगा है, क्योंकि वह पार्टी से ऊपर निकल गए हैं।

Next Post

वैक्सीनेशन में तैनात शिक्षिका ब्रेन हेमरेज की शिकार, इलाज नहीं होने पर कांग्रेस नेत्री ने दिया धरना

Wed May 12 , 2021
आरोप फ्रंट लाइन वर्कर मौत से जूझ रहे और कलेक्टर फोन नहीं उठाते उज्जैन,अग्निपथ। वैक्सीनेशन में तैनात शिक्षिका को ब्रेन हेमरेज होने पर सही इलाज नहीं मिल रहा। फ्रंट लाइन वर्कर की स्थिति से नाराज कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता नूरी खान ने मंगलवार शाम जिला अस्पताल में धरना दे दिया। आरोप […]
कोरोना वारियर ब्रेन हैमरेज