ओवरटेक करने में गई सात लोगों की जान, पांच घायल

गमी कार्यक्रम से लौट रहा था रीवा का परिवार

सतना। नागौद थाना क्षेत्र के रेरूआ मोड़ के पास दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई। रीवा का विश्वकर्मा परिवार पन्ना में एक गमी के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था और तभी यह हादसा हुआ। मरने वालों में तीन महिलाएं, तीन पुरूष और एक बच्चा है। पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए है, इन्हें रीवा अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बोलेरो चालक ने डंपर को ओवरटेक किया और इसी में हादसा हुआ है। बोलेरो का अगला हिस्सा डंपर के पिछले हिस्से से टकराया जाना लग रहा है। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। घटना के तत्काल बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और मदद कर घायलों को अस्पताल भिजवाया। रीवा के विश्वकर्मा परिवार के साथ यह हादसा हुआ है। बताया जाता है कि बोलेरो की जिस डंपर से टक्कर हुई है वह बुरहानपुर जिले का है और उसके कोई कागजात भी नहीं है।

मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी सुरेंद्र जैन ने बताया कि रात दो से ढाई बजे के बीच की घटना है। विश्वकर्मा परिवार रीवा जिले के सगमा गांव का रहने वाला है। घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है। थाना प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि पंचनामा बनाया जा रहा है। छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक ने बाद में दम तोड़ा है। घटना को लेकर जांच की जा रही है।

इनकी हुई मौत

ग्राम अंदवा थाना पनवाल जिला रीवा की गीता विश्वकर्मा (35), रामजी विश्वकर्मा (55), सियावती विश्वकर्मा (50), श्रीमती लाला विश्वकर्मा (23) की मौत हुई है। इसके अलावा खैराई गांव के अरूण विश्वकर्मा (30) और 17 माह के साक्षी उर्फ अंश की मौत हुई है। बोलेरो चालक सागरसिंह (57) अंदवा गांव का रहने वाला था और उसकी भी मौत हो गई।

बुरहानपुर में रजिस्टर्ड डंपर
बोलेरो एमपी 17 सीसी 0441 और डंपर एमपी- 68-एच- 0112 के बीच यह हादसा हुआ है। नागौद थाना प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि डंपर बुरहानपुर परिवहन विभाग में रजिस्टर्ड है। डंपर चालक मांटू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बोलेरो चालक द‌वारा डंपर को ओवरटेक करने में हादसा होने की संभावना है।

Next Post

कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ लगातार दूसरे दिन कार्रवाई, 5 करोड़ की 20 हजार वर्गफीट जमीन से अतिक्रमण हटाया

Mon Nov 9 , 2020
इंदौर। (कम्प्यूटर बाबा) के खिलाफ लगातार दूसरे दिन अवैध कब्जे के मामले में कार्रवाई की गई। सोमवार सुबह सुपर कॉरिडोर में किए गए अतिक्रमण को तोड़ा गया। इसके बाद टीम अम्बिकापुरी एक्सटेंशन मंदिर और आईडीए की योजना 151 में शामिल करीब 5 करोड़ रुपए मूल्य की 20 हजार वर्गफीट जमीन […]