MP में विरोध की सियासत:चूड़ियां लेकर भोपाल के सबसे सुरक्षित CM हाउस के पास पहुंच गई धार की महिला कांग्रेस अध्यक्ष; पुलिस से झूमाझटकी, बोली- शिवराज से ही बात करना है

भोपाल। मंगलवार दोपहर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बंगले के पास चूड़ियां लेकर पहुंची महिला कांग्रेस धार की अध्यक्ष विजेता त्रिवेदी ने जमकर हंगामा किया। वे सीएम निवास में बिना अनुमति प्रवेश करने की कोशिश करने लगी। यह देख महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें पड़ लिया। इस तरह पकड़े जाने से नाराज विजेता ने शिवराज पर डराने की राजनीति करने के आरोप लगाए।

उन्होंने कहा कि शिवराज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का सामना नहीं कर सकते हैं, इसलिए हमें FIR करके डरा धमका रहे है। हम इससे डरने वाले नहीं है। करीब 15-20 मिनट तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद श्यामला हिल्स पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई। लेकिन इस तरह सीएम निवास से महज 50 मीटर की दूरी तक किसी के भी बिना अनुमति पहुंचने से सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो जाते हैं।

काफी संख्या में चूड़ियां लेकर पहुंची विजेता

मंगलवार दोपहर विजेता अकेले ही श्यामला हिल्स से होते हुए सीएम निवास की तरफ बढ़ती पुलिसर्मियों को दिखाई दीं। वे हाथ में काफी संख्या में चूड़ियां लिए हुए थे। पुलिसर्मियों ने जब उनसे पूछताछ की, तो वह हंगामा करने लगीं। कोरोना प्रोटोकाल का हवाला देते हुए पुलिसर्मियों से दूर रहने का कहते हुए don’t tuch me, don’t tuch me को दोहराती रहीं।

महिला नेत्री पर काबू पाने में असमर्थ महिला पुलिसकर्मी महिला डीएसपी की मदद मांगती नजर आईं। विजेता ने आरोप लगाए कि इस कोरोना में उन्होंने अपने पिता को खो दिया और सरकार कुछ नहीं कर रही। वह कमलनाथ पर FIR दर्ज कर आंकड़े छिपाने में लगी है। हमें डरने वाले नहीं है। हमारा विरोध जारी रहेगा।

सीएम निवास की सुरक्षा पर सवाल

श्यामला हिल्स इलाका अति सुरक्षित इलाकों में से एक है। यहां पर सीएम हाउस से लेकर नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ तक का निवास है। ऐसे में यहां पर चौबीस घंटे पुलिस का पहरा रहता है। सीएम हाउस के पास तो बिना अनुमति किसी के भी प्रवेश नहीं दिया जाता है। ऐसे में किसी कांग्रेस नेत्री का इस तरह सीएम हाउस के इतने पास पहुंचकर हंगामा करना खूफिया विभाग की नाकामी उजागर करती है। सवाल उठता है कि उनके यहां तक पहुंचने की किसी को जानकारी तक कैसे नहीं लगी।

Next Post

महाकाल वन प्रोजेक्ट: कोर्ट में सुनवाई से पहले भ्रष्टाचार के सबूत मिटाने की कोशिश, गारंटी पूरी होने से पहले ही ढाई करोड़ का निर्माण तोडऩे की तैयारी

Tue May 25 , 2021
उज्जैन, (हेमंत सेन) अग्निपथ। जवाहरलाल नेहरू शहरी नवीकरण मिशन के तहत महाकाल क्षेत्र में हुआ 20 दुकानों और रेस्टोरेंट और हॉल का निर्माण महज 4 साल में ही तोडऩे की तैयारी कर ली गई है। तुड़ाई का टेंडर भी हो चुका है और ठेकेदार ने यहां काम भी शुरू कर […]