महाकाल की नगरी में चक्रवाती तूफान ताऊ ते के बाद यास का असर; तेज हवा आंधी के साथ जोरदार बारिश, महिदपुर में भी असर

उज्जैन। देश में तेजी से बढ़ रहे चक्रवाती तूफान यास का असर उज्जैन जिले में भी अच्छा खासा देखने को मिला। तेज आंधी तूफान के बाद जोरदार बारिश होने हुई। बारिश के साथ ही जिले में उमस बढ़ भी गई है। एक तरफ महामारी से लोग परेशान है तो अब लगातार ये आंधी तूफान कही न कही जनजीवन प्रभावित कर रहे है।

दरअसल विगत दिनों कई राज्यों में चक्रवती तूफान ताउ ते का असर देखने को मिला था। उज्जैन में भी बारिश और आंधी तूफान की गूंज थी, जिसके बाद अब एक बार फिर एक अन्य तूफान यास महाकाल की नगरी में असर दिखा रहा है। बुधवार को उज्जैन जिले में अचानक मौसम ने करवट बदली और तेज बारिश हुई। जिससे जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। करीब एक घन्टे कुछ हिस्सों में लगातार बारिश होने से कई जगह पानी भर गया। इसके साथ साथ उज्जैन से करीब 50 किलोमीटर दूर महिदपुर में भी यही हाल रहा और वहां भी तूफान का असर देखने को मिला।

Next Post

बुजुर्ग महिला की अर्ध नग्न लाश मिली; बदबू आने पर पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

Wed May 26 , 2021
उज्जैन। शहर के चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र के वीरनगर में बुधवार को एक बुजुर्ग महिला की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी मच गई। लाश की सूचना पर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली कि लाश 75 वर्षीय रंजना पति सत्यनारायण शर्मा की है जो कई वर्षों से किराए के घर में […]