मालीखेड़ी पहुँचे सांसद घर-घर पहुंचकर किया वैक्सीनेशन का आह्वान, खड़े रहकर लगवाया ग्रामीणों को टीका

चार दिन पहले वैक्सीनेशन को लेकर स्वास्थ्यकर्मियों पर हुआ था हमला

उन्हेल, अग्निपथ। सांसद अनिल फिरोजिया ने माली खेड़ी गांव में वैक्सीन लगाने में ग्रामीण एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ हुए विवाद के बाद माली खेड़ी गांव का गुरुवार को दौरा किया। यहां पहुंचकर सांसद ने पारदी समाज के वरिष्ठ लोगों से चर्चा की एवं वैक्सीनेशन के फायदे बताए एवं वरिष्ठो का टीकाकरण सांसद की मौजूदगी में करवाया गया। जिसके बाद सांसद ने गांव के घर-घर पहुंचकर लोगों से टीका लगाने की अपील की। इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद में कहा कि टीकाकरण को लेकर ग्रामीणों को भडक़ाया गया था, जो भी इस कार्य में दोषी पाया जाएगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गुरुवार को सांसद अनिल फिरोजिया ओर जिलाध्यक्ष बहादुरसिह बोरमुंडला मालिखेड़ी पहुँचे। चार दिन पहले यहां वैक्सीनेशन के दौरान ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला कर दिया था। इसके बाद यहां वैक्सीनेशन नहीं लगवाने को लेकर ग्रामीणों में अलग-अलग तरह की अफवाहें चल रही थी। गुरुवार को पहुंचे सांसद व भाजपा जिलाध्यक्ष ने घर-घर पहुंचकर लोगों से वैक्सीनेशन के लिए बात की ओर टीका लगवाने के लिए उन्हें राजी भी किया। इस दौरान कई ग्रामीणों ने सांसद फिरोजिया की उपस्थिति में वैक्सीनेशन भी करवाया और ग्रामीणों की समस्या भी सुनी।

आपदा में बहुत अच्छा काम किया स्वाथ्यकमियो ने

वहीं स्वास्थ्य विभाग की संविदाकर्मियों की हड़ताल के बारे में पूछने पर सांसद ने कहा कि व्यवस्था बनाई जा रही है। मेरी सभी समस्त कर्मियों से अपील है कि वे हड़ताल पर नहीं जाएं। आप लोगों ने आपदा के समय में काफी अच्छा कार्य किया है। समस्या सुनकर में खुद उज्जैन में स्वास्थ्यकर्मियों से मिलने पहुंचा। माननीय मुख्यमंत्री से मेरी बातचीत चल रही है। सरकार द्वारा इस मुद्दे पर विचार-विमर्श और अरेंजमेंट किया जा रहा है। जल्द ही बहुत अच्छा निर्णय होगा, आपके हित अच्छा निर्णय में किया जाएगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं।

ग्रामीणों को पट्टे देने के लिए एसडीएम को जल्द कार्रवाई के लिए कहा
गाँव पहुंचे सांसद के सामने जब ग्रामीणों व सरपंच ने पट्टे की बात रखी तो सांसद फिरोजिया ने तत्काल एसडीएम आशुतोष गोस्वामी को पट्टे की कार्यवाही शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए।

Next Post

3 टन की रॉयल्टी पर 42 टन खनिज परिवहन करते दो डंपर को तहसीलदार ने धर दबोचा

Thu May 27 , 2021
मेघनगर। कोरोना कफ्र्यू के दौरान सरकारी तंत्र की आंखों में धूल झोंक कर करोड़ों रुपए के राजस्व को चुना लगाया जा रहा था। जिले में नवागत कलेक्टर व मेघनगर राजस्व अमले के नवागत एस डी एम एव तहसीलदार को खनिज माफियाओं का झोलसमझना पड़ेगा। बात करें मंगलवार देर शाम हुई […]