कायथा :  विद्युत कार्यालय राम भरोसे, दिन-रात हो रही बत्ती गुल से क्षेत्र के नागरिक परेशान

कायथा, अग्निपथ। कायथा बिजली कंपनी का कार्यालय इस समय राम भरोसे ही चल रहा है। भीषण गर्मी में लगातार हो रही बिजली गुल और मेंटेनेंस के अभाव में टूटते तार, फॉल्ट होती डीपी, जैसी गंभीर समस्याओं को लेकर बिजली कंपनी के कर्मचारी लापरवाह बने हुए हैं और उनकी लापरवाही का खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

पिछले कुछ दिनों से लगातार दिन हो या रात चाहे जब बत्ती गुल हो जाती है, नागरिक जब शिकायत के लिए बिजली कंपनी के कार्यालय फोन करते हैं तो कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया जाता है। यहां की व्यवस्था का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के नेता भी आप सोशल मीडिया के माध्यम से बिजली कंपनी के अधिकारियों की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं क्योंकि जनता को उनको भी जवाब देना मुश्किल हो रहा है।

इस संबंध में ग्राम रामपुरा के लोकेंद्र सिंह सिसोदिया ने अग्नीपथ को बताया कि रामपुरा में मेंटेनेंस नहीं होने के कारण बिजली के तार अस्त-व्यस्त होकर नीचे ही जुड़ रहे हैं जिससे किसी दिन भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है, इन तारों में फाल्ट होने के कारण आए दिन यहां पर बिजली गुल रहती है जिसकी शिकायत वह खुद कायथा कार्यालय पर कर चुके हैं लेकिन संबंधित अधिकारी ने अभी तक इस दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठाया है जिसका खामियाजा रामपुरा गांव के लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

इसके अलावा कायथा सहित यह शिकायत पूरे क्षेत्र से आ रही है, गर्मी के इस भीषण दौर में लगाता बिजली की आवाज आवाजाही और मेंटेनेंस में बरती जा रही लापरवाही का खामियाजा बारिश में नागरिकों को भुगतना पड़ सकता है।

Next Post

सरकार की सख्ती के बाद झुका ट्विटर, दिल्ली हाई कोर्ट में बताया, नए आईटी नियमों का कर रहे हैं पालन

Mon May 31 , 2021
नई दिल्ली। केंद्र सरकार से लंबे टकराव के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ने आखिर नए आईटी नियमों को लागू करने का फैसला लिया है। ट्विटर की ओर से सोमवार को दिल्ली हाई कोर्ट को यह जानकारी दी गई है। ट्विटर ने उच्च न्यायालय को बताया कि उसने आईटी रूल्स, […]