वकील की पत्नी को ब्लैकमेल करने वाले छात्र को पाकिस्तान बार्डर से पकड़ लाए; एक हजार किमी दूर गांव में छुपा था आरोपी

उज्जैन,अग्निपथ। चिमनगंज पुलिस बुधवार को हजार किमी दूर पाकिस्तान बार्डर से छात्र को पकडक़र लाई है। आरोप है उसने क्षेत्र के एक अभिभाषक की पत्नी को सोशल साइट के जरिए फंसाया और उसके साथ खिंचे अश्लील फोटो, वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल कर रहा था। एक माह पहले महिला को आत्महत्या की स्थिति तक पहुंचाने का मामला सामने आते ही पुलिस ने सायबर सेल की मदद से उसे खोज कर ले आई।

राजस्थान स्थित गंगानगर के ग्राम झंडेवालान निवासी बीए बलराज पिता ओमप्रकाश (20) बीए का छात्र है। उसने मोहननगर निवासी अभिभाषक की पत्नी को सोशल साइट शेयर चेट पर दोस्ती कर फांसा। बाद में मिलने के बहाने दो बार उनके घर आकर संबंध बनाते हुए वीडियो व फोटो खींच लिए। फिर फोटो-वीडियो एडिट कर नकली आईडी से महिला के दोस्त रिश्तेदारों में वायरल कर महिला से रुपए मांगने लगा।

मामले में पीडि़ता ने 17 मई को एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल को शिकायत की थी। बताया कि ब्लैकमेलिंग के कारण आत्महत्या करने को मजबूर हो गई है। मामले में चिमनगंज पुलिस ने धारा 354, 384 आईपीसी 66 सी 67 आईटी एक्ट का केस दर्ज कर सायबर सेल की मदद से बलराज की लोकेशन निकाली। पता चला वह 1 हजार किमी दूर स्थित पाकिस्तान बार्डर के गांव में है। इस पर एसआई विकास देवड़ा टीम के साथ गए और उसे बुधवार को पकड़ लाए।

मोबाइल में मिले फोटो वीडियो

पुलिस ने बलराज से एक मोबाइल जब्त कर जांच की तो उसमे महिला के ढेर सारे फोटो और वीडियो मिल गए। उसने कबूला कि वह भाई बनने के बहाने महिला के घर में घुसा और फिर संपर्क होते धोखे से फोटो खींच लिए। अब पुलिस उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश करेगी।

Next Post

पीएचई के अधिकारी व ठेकेदार मिलकर कर रहे जमकर भ्रष्टाचार, सरकार को कर रहे बदनाम-चौहान

Wed Jun 16 , 2021
सोमवार को पीएचई कार्यालय पर धरना देकर करेंगे घेराव, सरकार की छवि को नहीं करने देंगे धूमिल आलीराजपुर (रघु कोठारी)। आलीराजपुर क्षेत्र में प्रतिवर्ष सैंकड़ों हैंडपंप व मोटर का लक्ष्य आता था लेकिन वर्तमान में पीएचई के प्रभारी इंजीनियर जीएस उपाध्याय की निष्क्रियता व उनके द्वारा किए जा रहे विभागीय […]
chauhan