ब्लैकमेलिंग के आरोपी के परिजनों को वकीलों ने पीटा

आरोपी को बचाने के लिए शाम को किया कोर्ट में पेश, जेल भेजा

उज्जैन,अग्निपथ। अभिभाषक की पत्नी को ब्लैकमेल करने के आरोपी को गुुरुवार को चिमनगंज पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। इस दौरान उसकी जमानत के लिए कोर्ट पहुंचे परिजनों के साथ वकीलों ने जमकर मारपीट कर दी। हालात यह रहे कि आरोपी को बचाने के लिए पुलिस को शाम तक पेश करने के लिए इंतजार करना पड़ा फिर कोर्ट के आदेश पर जेल भेजा।

अभिभाषक की पत्नी को ब्लैकमेल करने के आरोपी बलराज को गुुरुवार दोपहर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। यहां उसकी जमानत के लिए परिजन गांव के सरपंच के साथ पहुंच गए। पता चलते ही वकीलों ने उनके साथ जमकर मारपीट कर दी। वकीलों के आक्रोश की जानकारी मिलने पर न्यायाधीश ने आरोपी को ले जाने का कहा तो पुलिस उसे मोबाइल वेन में छिपाकर डीआरपी लाइन ले गई।

शाम छह बजे न्यायाधीश के आदेश पर पुलिस आरोपी को पिछले गेट से पेशी के लिए ले गई। यहां कोर्ट ने उसे जेल भेजने के आदेश दे दिए। बताया जाता है घटना में आरोपी और उसके परिजनों ने गंभीर चोट नहीं लगने पर थाने में शिकायत नहीं की।

वकील को शिकार बनाने से आक्रोश

सर्वविदित है बीए के छात्र बलराज ने शेयर चेट कर वकील की पत्नी को फांसा और संबंध बनने के दौरान बनाए वीडियो व फोटो दिखाकर रुपए मांगने लगा। बाद में उसने फोटो एडिट कर नकली आईडी से महिला के दोस्त रिश्तेदारों को फोटो भेज दिए।

17 मई को केस दर्ज कर पुलिस व सायबर सेल ने उसकी मोबाइल लोकेशन तलाशी। राजस्थान स्थित गंगानगर के पाकिस्तान बार्डर से लगे गांव झंडेवालान में उसके होने का पता चलने पर एसआई विकास देवड़ा बुधवार को उसे पकड़ लाए और जिस मोबाइल में महिला के फोटो थे वह बरामद कर लिया।

Next Post

यूडीए की कॉलोनियों में रहने वाले सात हजार से ज्यादा लोगों को नए नियम से लगेगी चपत

Thu Jun 17 , 2021
बकाया नहीं चुकाने पर लगेगा जुर्माना, 9 अप्रैल से नए नियम लागू उज्जैन। उज्जैन विकास प्राधिकरण (यूडीए) के नए नियम लागू हो चुके हैं। इनका राजपत्र में प्रकाशन 9 अप्रैल से किया गया है। जबकि इनका अनुमोदन यूडीए संचालक मंडल की बैठक में 15 जून को हुआ। परन्तु नियम प्रभावशील […]