अधिकारी पहुंच गए तब पता चला बैठक निरस्त

नगर निगम

उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम में अवकाश के बावजूद शनिवार दोपहर आयुक्त क्षितिज सिंघल ने समयावधि पत्रकों की समीक्षा (टीएल) बैठक बुलाई। दोपहर 2.45 बजे तक ज्यादातर अधिकारी बैठक में शामिल होने पहुंच गए। ऐन वक्त पर चला कि बैठक निरस्त कर दी गई है।

शनिवार दोपहर 3 बजे टीएल बैठक रखे जाने की सूचना खुद आयुक्त ने ही दो दिन पहले निगम अधिकारियों के व्हाट्सएप ग्रुप पर डाली थी। सभी अधिकारियों ने अपने-अपने विभागों के लंबित मामलों के जवाब तैयार किए। छुट्टी के बावजूद बैठक में शामिल होने नगर निगम कार्यालय भी पहुंच गए। यहां बैठक से 15 मिनट पहले इसके निरस्त हो जाने की सूचना मिली। संभवत: बेगमबाग क्षेत्र में चल रहे जमीन खाली कराने के काम की मानीटरिंग में व्यस्तता के कारण यह बैठक निरस्त की गई है।

हरिफाटक ब्रिज के पास से भी गुमटियां हटाने की तैयारी

। इंदौर रोड पर हरिफाटक ओवर ब्रिज के पास बनी 100 से ज्यादा गुमटियों को भी हटाने की कार्रवाई जल्द होने जा रही है। शनिवार को उपायुक्त सुबोध जैन और नगर निगम की टीम इस क्षेत्र में पहुंची थी। यहां गुमटियां लगाकर कारोबार करने वाले सारे लोगों को अपने सामान हटा लेने की हिदायत दी गई है।

नगर निगम उपायुक्त सुबोध जैन के अनुसार हरिफाटक ओवर ब्रिज के नजदीक मन्नत गार्डन वाली सरकारी जमीन के आसपास 100 से ज्यादा गुमटियां लगी हैं। सभी गुमटी वालों को चेतावनी दे दी गई है। बेगमबाग में मकानों को खाली कराने की मुहिम के तत्काल बाद हरिफाटक ब्रिज क्षेत्र को अतिक्रमण मुक्त कराने की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। इसके लिए कोई दिन तय नहीं है। उपायुक्त श्री जैन ने बताया कि बेगमबाग से अमले के फ्री होते ही गुमटियां हटाने का काम शुरू हो जाएगा।

Next Post

खबरों के उस पार; यह इंतजार कब खत्म होगा..!

Sat Jun 26 , 2021
भारतीय जनता पार्टी की नगर कार्यकारिणी की घोषणा एक लंबे समय से टल रही है। नगर अध्यक्ष विवेक जोशी द्वारा नगर कार्यकारिणी की घोषणा होना है। हालांकि कुछ समय पूर्व नगर कार्यकारिणी के नामों को लेकर स्थानीय नेताओं ने नाम तय कर लिये थे। इन नामों पर मोहर लगने के […]