पत्नी को लेने गए पति को जहर देकर मारा

भाई का आरोप-साजिश रचकर बुलाया था घर, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

उज्जैन, अग्निपथ। नानाखेड़ा क्षेत्र के एक युवक की जहर खाने से मौत हो गई। उसे आगर से गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। भाई का आरोप है कि पत्नी को लेने जाने पर बड़ सास ने उसे जहर देकर मारा है।

नानाखेड़ा स्थित अमरदीप नगर निवासी सिद्धार्थ पिता दीपक (23) को मंगलवार को आगर से जिला अस्पताल रैफर किया गया था। उसकी गंभीर हालत की वजह जहर खाना थी। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसके भाई संदीप ने बताया कि सिद्धार्थ की करीब दो साल पहले शाजापुर की कृष्णा से शादी हुई थी, लेकिन कृष्णा ससुराल में मात्र दो माह रही है। काफी समय बाद उसकी आगर निवासी बड़ी बहन ने कृष्णा को लेने सद्धार्थ को बुलाया तो वह भी परिजनों के साथ गया।

वहां कृष्णा की बहन रेखा और प्रीति जाटव ने विवाद कर लिया। मामला थाने तक पहुंचा, लेकिन समझौता होने पर पुलिस ने दोनों पक्षों को छोड़ दिया। नतीजतन वापस लौट रहे थे इसी दौरान सिद्धार्थ की बड़ सास ने कृष्णा को ले जाने के लिए फोन किया। वापस जाने पर हम कार में बैठे रहे। सिद्धार्थ के घर में घुसते ही उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया। कुछ देर बाद सिद्धार्थ लडख़ड़ाता हुआ निकला। बोला उसे जबरन जहर खिला दिया है। हालत खराब देख आगर अस्पताल ले गए, जहां से रैफर करने पर जिला अस्पताल लाए थे।

पुलिस बोली कोर्ट जाओ-संदीप ने बताया कि सिद्धार्थ को जहर खिलाने की जानकारी आगर पुलिस को दी, लेकिन उन्होंने पारिवारिक विवाद बताते हुए कोर्ट जाने का कह दिया। जबकि मौत की वजह स्पष्ट होने पर पुलिस को हत्या का केस दर्ज करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ की एक छोटी बेटी भी है।

युवती को युवक ने जहर दिया

जहर देने की एक घटना नरवर क्षेत्र में भी हुई है। यहां की एक युवती को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है आरोप है कि उसे परिचित युवक ने जबरन जहर खिला दिया। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में देररात पुलिस जांच करती रही।

नशेड़ी ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी

कोट मोहल्ला निवासी आयुष पिता महेश (18) नशे का आदि था। बुधवार सुबह उसने हरिफाटक ब्रिज के नीचे ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। सूचना मिलते ही महाकाल पुलिस मौके पर पहुंची। जेब से मिले मोबाइल से कॉल करने पर उसकी शिनाख्त हुई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि आयुष नशे का आदी हो गया था। उसने आत्महत्या किस वजह से की पता नहीं। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Next Post

कावड़ यात्रा निकालने पर उज्जैन जिले की राजस्व सीमा में प्रतिबंध लगाया

Wed Jul 21 , 2021
महाकाल की सवारी पिछले साल की तरह निकेलगी उज्जैन, अग्निपथ। कावड़ यात्रा निकालने पर उज्जैन जिले की राजस्व सीमा में प्रतिबंध लगा दिया गया है। उक्त जानकारी देते हुए प्रभारी कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के तहत आदेश जारी कर उज्जैन जिले […]