नशे पर नकेल: एक और स्मैकची से 76 पुडिय़ा मिली

उज्जैन,अग्निपथ। नशीले पदार्थ बेचने वालों पर शिकंजे के लिए चलाई जा रही मुहिम मेें शनिवार को भी महाकाल पुलिस ने एक स्मैकची को पकड़ा है। उससे हजारों रुपए की 76 स्मैक की पुडिय़ा जब्त होने पर एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की है।

कोट मोहल्ला निवासी राजा उर्फ बाबूराव मराठा (19) नशे का आदी है। उसे शनिवार को पुलिस ने बेगमबाग कब्रिस्तान के पास से पकडक़र स्मैक की 75 पुडिय़ा बरामद की। करीब एक लाख रुपए कीमत की 12 ग्राम स्मैक जब्त होने पर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई कर पुलिस ने पूछताछ की। राजा ने कबूला कि वह पूजा पति राकेश चिना ने स्मैक लाया था। हालांकि चिना के जेल में होने से पुलिस सच का पता लगाने का प्रयास कर रही है। टीआई मुनेंद्र गौतम ने बताया कि राजा पर पूर्व में छह अपराध दर्ज है।

अपराध पर अंकुश के लिए अभियान

याद रहे चेन चेन स्नेचिंग,मोबाईल लूट व चोरियों की बढ़ती वारदातों को देखते हुए एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने 28 अक्टूबर नशीले पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ मुहिम शुरू की है। इसी के चलते शुक्रवार को भी महाकाल पुलिस ने कोट मोहल्ला से बदमाश वसीम को गिर तार कर उसके पास से 12 ग्राम स्मैक जब्त की थी। जहरीली शराब बेंचते हुए भी अब तक 20 लोग गिर त में आए थे।

परिजनों की काउंसलिंग

एसपी शुक्ल व एएसपी अमरेंद्रसिंह ने शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम में नशे के आदी युवकों के परिजनों को बुलाकर काउंसिलंग की। उन्हें इसके घातक परिणाम बताए और नशा छुड़वाने के लिए नशा मुक्ति केंद्र भेजने और निगरानी की समझाई दी।

Next Post

महाकालेश्वर मंदिर में मुस्लिम जुनैद के प्रवेश के बाद गंगाजल से किया शुद्धिकरण

Sat Oct 30 , 2021
महामंडलेश्वर अतुलेशानंद ने भी किया विरोध, कहा- मंदिर समिति ऐसे लोगों पर लगाम लगाए उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में महाराष्ट्र के गोंदिया से गुरुवार 28 अक्टूबर जुनैद इदरीस शेख ने भगवान महाकाल के दर्शन किए थे। सोशल मीडिया से लेकर कई जगहों पर जुनैद के मंदिर में प्रवेश का […]