बिलोटीपुरा में तीन बदमाशों ने मचाया उपद्रव, श्रद्धालुओं की बसों के फोड़े कार, दो बाइक जलाई

Ujjain Bus Kaanch Phode 12112021

उज्जैन,अग्निपथ। बाइक सवार तीन बदमाशों ने गुरुवार-शुक्रवार रात जमकर उपद्रव किया। बदमाशों ने धार्मिक यात्रा पर आये श्रद्धालुओं की 2 बसों के कांच फोड़ दिये। 2 कारों को क्षतिग्रस्त किया, उसके बाद घर के बाहर खड़ी 2 बाइक में जला दी। फुटेज के आधार पर बदमाशों को तलाशा जा रहा है।

जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के बिलोटीपुरा में रात डेढ़ बजे बदमाशों ने गुजरात और उत्तरप्रदेश से धार्मिक यात्रा पर आये श्रद्धालुओं की 2 बसों के कांच फोड़ दिये। घटना के समय श्रद्धालु और बस चालक धाकड़ धर्मशाला में सो रहे थे।

बसों के कांच फोडऩे के बाद बदमाशों ने वहां खड़ी 2 कारों को निशाना बनाया। उसके बाद क्षेत्र में रहने वाले गौतम चौहान और उसके पिता रामचंद्र चौहान की घर के बाहर खड़ी 2 बाइक में आग लगा दी। रात का समय होने पर क्षेत्र में सन्नाटा था। जिसके चलते बदमाश उत्पात मचाकर आसानी से भाग निकले।

अलसुबह सबसे पहले श्रद्धालुओं को बसों के कांच फूटे दिखाई दिये। गुजरात से आये बस चालक दीपक ने मामले की जानकारी डायल हंडे्रड पर पुलिस को दी। पुलिस के अलसुबह पहुंचे सामने आया कि बदमाशों ने रात में 6 वाहनों के कांच फोड़ है और 2 बाइक जलाई है।

लोगों को अपने वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की जानकरी लगी तो आक्रोश फैल गया। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो बाइक पर सवार तीन बदमाश दिखाई दिये। जिनकी तलाश शुरु की गई है।

10 दिनों में पांच क्षेत्रों में उत्पात

घरों के बाहर खड़े वाहनों के कांच फोडऩे की 10 दिनों में पांचवी घटना सामने आई है। सबसे पहले बदमाशों ने विवेकानंद कालोनी में 2 कारों के कांच फोड़, उसके बाद सत्यम अपार्टमेंट में एक कार क्षतिग्रस्त की गई।

बदमाशों ने वल्लभनगर झोन में अटैच 2 बोलेरों के भी आधी रात को कांच फोड़ दिये थे।

2 दिन पहले वरुचि मार्ग फ्रीगंज में व्यापारी और सेठीनगर में बैंक अधिकारी की कारों को बदमाशों ने फोड़ दिया था। हर दूसरे-तीसरे दिन बदमाश वाहनों के कांच फोड़ रहे हंै, लेकिन अब तक पुलिस बदमाशों का सुराग तक नहीं लगा पाई है।

Next Post

आगर से पकड़ाया ट्रैक्टर चोर गिरोह का सदस्य, साथी के पकड़ाते ही भागा था पुलिस को चकमा देकर

Fri Nov 12 , 2021
महाकाल क्षेत्र सें दो ट्रैक्टर चुराना कबूला, तीनों को आज करेंगे पेश उज्जैन, अग्निपथ। ट्रैक्टर चोर को पकडऩे के दौरान गच्चा देकर भागे उसके साथी को भैरवगढ़ पुलिस ने आगर से दबोच लिया। मामले में पुलिस शुक्रवार तक गिरफ्त में आए तीनों बदमाशों को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में […]