बागला के बदमाशों ने लूटा था 32 हजार से भरा बेग, तीन बदमाश गिरफ्तार एक की तलाश

उज्जैन/उन्हेल अग्निपथ। स्पंदना माइक्रो फायनेंस कम्पनी के कलेक्शन एजेंटो को चाकू की नोंक पर लूटने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक बदमाश फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

6 दिसंबर को उन्हेल थाना क्षेत्र के ग्राम बागला और नागझिरी के बीच स्पंदना माइक्रो फायनेंस कम्पनी के एजेंट राहुल धाकड़ और योगेश कुशवाह से चार नकाबपोश बदमाशों ने चाकू की नोंक पर 32 हजार 500 रुपयों से भरा बेग लूटने की वारदात को अंजाम दे दिया था।

दोनों ग्रामीण क्षेत्रों से कलेक्शन कर नागदा लौट रहे थे। उन्हेल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया था। बदमाशों की धरपकड़ के लिये उन्हेल-नागदा पुलिस ने सायबर टीम के साथ प्रयास शुरु किये थे, जिसमें सफलता मिलने पर मंगलवार को मामले का खुलासा किया गया है। बदमाश बागला के रहने वाले इमरान उर्फ बंटी पिता भादर खां (32) शकील पिता निसार खां (19) और फारुख पिता बद्दू खां (24) है। तीनों ने पूछताछ में अपने चौथे साथी तैय्यब अली खां का नाम बताया है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

24 हजार 600 रुपये बरामद

पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर उनकी निशानदेही पर लूट की राशि में से 24 हजार 600 रुपये बरामद करते हुए चाकू जब्त किया है। उनका अपराधिक रिकार्ड सामने नहीं आया है, जिसकी तलाश जिले के थानों से प्राप्त करने का प्रयास किया जा रहा है। पूछताछ में चारों ने रैकी के बाद वारदात करना कबूल किया है।

इनकी रही भूमिका

मामले का खुलासा करने में उन्हेल टीआई डीआर जोगावत, नागदा टीआई श्यामचंद्र शर्मा, एसआई पवन वास्कले, सायबर सेल प्रभारी एसआई प्रतीक यादव, एएसआई आरएस चौहान, प्रधान आरक्षक दीपक पाल थाना बिरलाग्राम, राजपालसिंह, प्रेम समरवाल, आरक्षक देवेन्द्र और टीम की भूमिका रही।

Next Post

बॉडी केयर में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर, 2 हमलावरों की तलाश

Tue Jan 18 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। बॉडी केयर में आरती के दौरान गाना बंद कर भजन लगाने की बात पर हुए विवाद में दो युवको ने एक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने घटना के बाद दोनों युवकों की तलाश शुरु की है। घायल की हालत गंभीर बताई गई है। नीलगंगा […]
चाकू