बाइक बेचने की फिराक में घूम रहे थे दो बदमाश, डेढ़ साल में चुराई 5 बाइक बरामद

उज्जैन, अग्निपथ। बाइक बेचने की फिराक में घूम रहे 2 बदमाशों को पुलिस ने संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वाहन चोरी का खुलासा हो गया। पांच बाइक बरामद कर दोनों को न्यायालय में पेश किया गया है।

पंवासा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 युवक शंकरपुर चौराहा पर बाइक बेचने की फिराक में घूम रहे हंै। बाइक चोरी की हो सकती है। थाना प्रभारी गजेन्द्र पचोरिया, एसआई लक्ष्मण उईके, एएसआई एमएस अलावा, प्रधान आरक्षक रवि शर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों की तलाश में घेराबंदी की। दोनों को संदेह के आधार पर पकड़ा गया और थाने लाया गया।

बाइक नागझिरी थाना क्षेत्र से चोरी होना सामने आई। बाइक चोरी की होने पर सख्त पूछताछ शुरु की गई तो दोनों ने डेढ़ साल में पंवासा, नागझिरी और इंदौर से पांच बाइक चुराने की वारदात कबूल कर ली। पुलिस ने उनकी निशानदेही बाइक बरामद की है। जिसकी कीमत ढाई लाख के करीब होना सामने आई है।

लॉक तोडक़र चुराते थे बाइक

पुलिस पूछताछ में बाइक चोर कपिल पिता शिवलाल निवासी बागली देवास और संदीप पिता गजराज सिंह निवासी रामपुर सिहोर ने कबूल किया कि चोरी को अंजाम देने के लिये बाइक का लॉक तोडक़र ले जाते थे।

पुलिस ने अपराधिक रिकार्ड खंगाला तो दोनों के खिलाफ आम्र्स एक्ट और चोरी का प्रकरण बागली में दर्ज होना सामने आया। दोनों दोस्त है। पुलिस ने शुक्रवार दोपहर न्यायालय में पेश किया। जहां से संदीप को जेल भेजा गया। कपिल को जमानत मिल गई थी।

Next Post

ब्याज के साथ लौटाई राशि फिर भी मांग रहा था पैसे

Fri Feb 4 , 2022
सूदखोर के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस उज्जैन, अग्निपथ। उधार लिये पैसे ब्याज सहित लौटने के बाद भी सूदखोर द्वारा लाखों रुपये देने का दबाव बना रहा था। ढाबा संचालक ने मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई। शुक्रवार मामले में सूदखोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। […]