पैसों के लिये सेवानिवृत्त पिता को मार डाला

हिरासत में आरोपी बेटा, आज कोर्ट में पेश करेंगे

उज्जैन, अग्निपथ। पैसे नहीं देने पर बेटे ने पिता को इतना मारा कि उपचार के दौरान मौत हो गई। बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है, वहीं हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

वेदनगर में रहने वाले मूलचंद वर्मा पिता सेवाराम (73) दो बच्चों के पिता थे। बड़ा बेटा अलग रहता है तथा वे छोटे बेटे अजय के साथ रहकर सांची पाइंट संचालित करते थे। बुधवार देर शाम अजय घर पहुंचा और पिता से शराब के लिये 600 रुपये मांगने लगा। पिता ने पैसे देने से इन्कार किया तो उसने डंडे और लात-घूंसों से हमला कर दिया।

सिर में गंभीर चोट लगने पर पिता गंभीर घायल हो गये थे। आसपास के लोगों ने बड़े बेटे और रिश्तेदारों को खबर करने के बाद उन्हे उपचार के लिये निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां कुछ घंटे चले उपचार के बाद रात में मूलचंद की मौत हो गई। नानाखेड़ा पुलिस ने रात को ही बेटे अजय को हिरासत में ले लिया। जिससे पूछताछ की जा ही है। अजय भी 2 बच्चों का पिता है और पिता के साथ ही सांची पाइंट पर काम करता था।

307 का दर्ज किया था प्रकरण

नानाखेड़ा टीआई ओमप्रकाश अहिर ने बताया कि पिता पर हमला करने के बाद पुत्र के खिलाफ मूलचंद के साले विजय मेहरा की शिकायत पर प्राणघातक हमले की धारा 307, 294 का प्रकरण दर्ज कर लिया था। अस्पताल में घायल की मौत होने पर मामले में हत्या की धारा 302 बढ़ाई जा रही है। बेटा हिरासत में है। जिसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Next Post

मक्सीरोड पर दो कारों की भिड़ंत में पांच बाइक सवार घायल

Thu Mar 17 , 2022
एक कार पलटी खा गई-मार्ग पर लगा लम्बा जाम उज्जैन, अग्निपथ। मक्सीरोड पर गुरुवार देर शाम दो कारों के बीच हुई भिड़ंत में दो बाइक पर सवार 5 लोग घायल हो गये। दुर्घटना के बाद एक कार पलट चुकी थी। पंवासा टीआई गजेन्द्र पचौरिया ने बताया कि शंकरपुर में 2 […]